Hindi News »International News »America» Horrifying Video From Ferriday, America Goes Viral, Where A Cruel Father Beat Her Daughter With Belt

इस गलती पर पिता ने बेटी को जानवरों की तरह पीटा, फिर किया गंजा

​पिता का नाम आते ही बेटियों के चेहरे पर चमक आ जाती है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 10, 2017, 12:06 PM IST

पिता का नाम आते ही बेटियों के चेहरे पर चमक आ जाती है। एक पिता अपनी बेटी का रक्षक भी होता है और दोस्त भी, लेकिन अमेरिका के Ferriday की ये घटना पिता शब्द को शर्मसार करती है। जहां के इस पिता का ये दिल दहला देने वाला वीडियो है। वीडियो में एक पिता अपनी बच्ची को बुरी तरह पीट रहा है। वो अपनी बेल्ट उतारता है और बेटी को सोफे पर उल्टा पटक उसे बेरहमी से पीटता है। एक के बाद एक वो उसे 50 बार बेल्ट से जानवरों की तरह मारता है। उसकी ये हैवानियत यहीं पर खत्म नहीं होती। इतना मारने के बाद वो बच्ची को दूसरे कमरे में ले जाता है, और रेजर से उसके बाल काट देता है। वो लड़की को पूरा गंजा कर देता है। इतनी सब हैवानियत देख आप सोच रहे होंगे कि आखिर लड़की का कसूर क्या था। तो चलिए आपको वो बताते हैं। इस बेचारी लड़की का कसूर महज इतना था कि उसने अपने मोबाइल में चेटिंग एप डाउनलोड की थी। इस बात पर इस पिता का गुस्सा इस कदर फूटा कि उसने अपनी बेटी के साथ जानवरों जैसा बर्ताव कर डाला। पिता जब ये सब कर रहा था, उस दौरान वहां कोई और भी मौजूद था। जो इस पूरी घटना को रोकने के बजाए उसे रिकॉर्ड कर रहा था। वही सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग जहां इस पिता को गालियां दे रहे हैं। वहीं पुलिस ने भी इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए America Latest News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is galati par pitaa ne beti ko janwaron ki trh pitaa, fir kiyaa ganjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From America

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×