Hindi News »International News »America» Wrestlemania 34 News Undertaker Defeated John Cena, Lesnar Aj Won Fight

रेसलमेनिया-34: 1 साल बाद सन्यास से लौटे अंडरटेकर ने जॉन सीना को हराया, लेसनर और स्टाइल भी जीते

कविता देवी पहली भारतीय महिला रेसलर बन गईं, जिन्होंने रेसलमेनिया में डेब्यू किया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 10, 2018, 06:51 PM IST

  • रेसलमेनिया-34: 1 साल बाद सन्यास से लौटे अंडरटेकर ने जॉन सीना को हराया, लेसनर और स्टाइल भी जीते, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
    एक साल पहले संन्यास लेने वाले अंडरटेकर ने वापसी मैच में जॉन सीना को हराया।- फाइल

    न्यू ऑरलेंस. ब्रॉक लेसनर और एजे स्टाइल ने रेसलमेनिया-34 में फाइट जीतकर अपना दबदबा कायम रखा है। वहीं संन्यास लेने के 1 साल बाद वापसी कर अंडरटेकर ने जॉन सीना को मात दी। अमेरिकी रेसलर एजे स्टाइल ने जापानी रेसलर शिनसूके नाकामुरा को हराकर इस बार भी डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप का खिताब अपने पास ही रखा। इस बार रेसलमेनिया में 34 मुकाबले हुए।

    रोमन रेंस से हारकर लिया था सन्यास

    - लेसनर और एजे स्टाइल की जीत के बावजूद मर्सिडीज बेंज सुपरडोम में सबसे अधिक चर्चा अंडरटेकर की रही। एक साल पहले रेसलमेनिया-33 में रोमन रेंस से हारकर संन्यास लेने वाले अंडरटेकर रिंग में फिर उतर आए।
    - उन्होंने सरप्राइज मैच में जॉन सीना को हराकर संन्यास से सफल वापसी की।

    कविता बनी पहली भारतीय रेसलर
    - भारतीय रेसलिंग फैंस के लिए भी रविवार की शाम खास रही। कविता देवी पहली भारतीय महिला रेसलर बन गईं, जिन्होंने रेसलमेनिया में डेब्यू किया है। हालांकि, उन्हें नाओमी के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। कविता रिंग में सलवार सूट में उतरी थीं।
    - भारतीय मूल के रेसलर जिंदर महल ने पहली बार यूएस चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

    चर्चा में रहा मिक्स्ड टैग टीम मैच
    - मिक्स्ड टैग टीम मैच भी काफी चर्चा में था, इस मैच में कर्ट एंगल और उनकी पार्टनर रोंडा रोसी ने स्टेफनी मैकमहोन और ट्रिपल एच को हराया।
    - रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मुकाबले में रेसलर ब्राउन स्ट्रोमैन ने दर्शकों को उस वक्त हैरत में डाल दिया जब उन्होंने मैच के लिए अपने पार्टनर के रूप में दर्शकों के बीच में बैठे एक 10 साल के बच्चे निकोलस को चुना।
    - इतना ही नहीं, वे उसे रिंग में भी लेकर आ गए, मैच जीतने के बाद निकोलस को अपने साथ बैकस्टेज तक भी ले गए। मर्सिडीज बेंज सुपरडोम में 78,133 दर्शक मौजूद थे।

  • रेसलमेनिया-34: 1 साल बाद सन्यास से लौटे अंडरटेकर ने जॉन सीना को हराया, लेसनर और स्टाइल भी जीते, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
    मर्सिडीज बेंज सुपरडोम में मैच के दौरान 78,133 दर्शक मौजूद थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए America Latest News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Wrestlemania 34 News Undertaker Defeated John Cena, Lesnar Aj Won Fight
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From America

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×