Hindi News »World News »International News» 2 Year Old Girl Dies After She Found Outside In Freezing Weather

घर में सो रहा था पिता, बाहर बर्फ में जम गई बच्ची, हुई मौत

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 07, 2018, 02:04 PM IST

बर्फ में जमने से दो साल की बच्ची की मौत हो गई।

    इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका के ओहियो में दो साल की एक बच्ची की बर्फ में जमने से मौत हो गई। उस वक्त बच्ची के पिता घर के अंदर ही सो रहे थे। मां किसी काम से बाहर गई थी। जब मां घर वापस आई तो देखा कि बेटी बाहर पड़ी है। बॉडी में किसी तरह की हरकत नहीं थी। हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषत कर दिया। ओहियो में -11 से -7 डिग्री तक गिरा तापमान...

    मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक पिता नाइट शिफ्ट करके घर लौटे थे। इसलिए वो गहरी नींद में सो गए थे। मां घर के किसी काम से बाहर गई थी। इसी दौरान उनकी दो साल की बेटी बाहर निकली और ठंड की चपेट में आ गई। पिता को भनक तक नहीं लगी की बेटी मौत के मुंह में जा चुकी है। जब काम निपटाकर मां वापस आई तो देखा कि बेटी सिकुड़ी हुई पड़ी है। शरीर टटोला तो किसी तरह की कोई हरकत नहीं थी। मां बच्ची को तुरन्त हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मां ने एक बयान में कहा कि उन्हें और उनके पति को नहीं पता कि बेटी कितनी देर से बाहर थी।

    केस नहीं हुआ दर्ज
    इस मामले में किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। लेकिन प्राइवेट एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर बच्ची की मौत के पीछे कोई और वजह तो नहीं है। बता दें कि ओहियो में काफी ठंड पड़ रही है। जिस वक्त बच्ची की मौत हुई उस वक्त तापमान -11 से -7 डिग्री के बीच था।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: ghr mein so raha thaa pitaa, baahar brf mein jm gayi bachchi, huee maut
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        More From International

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×