--Advertisement--

घर में सो रहा था पिता, बाहर बर्फ में जम गई बच्ची, हुई मौत

बर्फ में जमने से दो साल की बच्ची की मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 08:08 PM IST
इसी घर के सामने मिली थी बच्ची क इसी घर के सामने मिली थी बच्ची क

इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका के ओहियो में दो साल की एक बच्ची की बर्फ में जमने से मौत हो गई। उस वक्त बच्ची के पिता घर के अंदर ही सो रहे थे। मां किसी काम से बाहर गई थी। जब मां घर वापस आई तो देखा कि बेटी बाहर पड़ी है। बॉडी में किसी तरह की हरकत नहीं थी। हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषत कर दिया। ओहियो में -11 से -7 डिग्री तक गिरा तापमान...

मीडिया रिपोर्ट्स में मुताबिक पिता नाइट शिफ्ट करके घर लौटे थे। इसलिए वो गहरी नींद में सो गए थे। मां घर के किसी काम से बाहर गई थी। इसी दौरान उनकी दो साल की बेटी बाहर निकली और ठंड की चपेट में आ गई। पिता को भनक तक नहीं लगी की बेटी मौत के मुंह में जा चुकी है। जब काम निपटाकर मां वापस आई तो देखा कि बेटी सिकुड़ी हुई पड़ी है। शरीर टटोला तो किसी तरह की कोई हरकत नहीं थी। मां बच्ची को तुरन्त हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मां ने एक बयान में कहा कि उन्हें और उनके पति को नहीं पता कि बेटी कितनी देर से बाहर थी।

केस नहीं हुआ दर्ज
इस मामले में किसी के खिलाफ कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। लेकिन प्राइवेट एजेंसी इस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर बच्ची की मौत के पीछे कोई और वजह तो नहीं है। बता दें कि ओहियो में काफी ठंड पड़ रही है। जिस वक्त बच्ची की मौत हुई उस वक्त तापमान -11 से -7 डिग्री के बीच था।

X
इसी घर के सामने मिली थी बच्ची कइसी घर के सामने मिली थी बच्ची क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..