सऊदी में सड़क पर ऐसे डांस करते दिखा कपल, मचा ऐसा बवाल

सड़क पर कपल के डांस का ये वीडियो असिर प्रोविन्स की आभा सिटी में रिकॉर्ड किया गया है।

dainikbhaskar.com| Last Modified - Feb 02, 2018, 04:34 PM IST

1 of

इंटरनेशनल डेस्क. सऊदी अरब को जहां सख्त नियम-कायदों के लिए जाना जाता है। वहां बीच सड़क पर एक कपल के डांस करने को लेकर हंगामा मचा हुआ है। डांस का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक महिला और पुरुष रोड पेवमेंट पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इन्हें देखने के लिए आस-पास लगी लोगों की भीड़ में से ही किसी ने फोन से इनका वीडियो बनाया है। सोशल मीडिया पर शेयर करते ही ये वीडियो वायरल हो गया है। सऊदी अथॉरिटी ने अब इस कपल को अरेस्ट करने का ऑर्डर दे दिया है। डांस को लेकर छिड़ी ये बहस...

- सड़क पर कपल के डांस का ये वीडियो असिर प्रोविन्स की आभा सिटी में रिकॉर्ड किया गया है। इसके सामने आने के बाद यहां के गर्वनर प्रिंस फैजल बिन खालिद ने जांच का ऑर्डर दिया है। 

- इस मामले को लेकर मीडिया और कम्युनिकेशन ऑफिस के हेड ऑफ प्रिंस साद अल थाबेत ने स्टेटमेंट में कहा कि अर्जेंट ऑर्डर में डिमांड की गई है कि अथॉरिटी कपल को अरेस्ट करें। 
- ऑफिस के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि कपल का बिहेवियर देश की इस्लामिक शिष्टता, परंपरा और रीति-रिवाजों के बिल्कुल उलट है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 
- ट्विटर पर वीडियो पोस्ट होते ही इसे लेकर बहस छिड़ गई है। कुछ लोगों ने इसे गलत ठहराया। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि इस पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया दी जा रही है।

 

पहले भी हो चुके हैं अरेस्ट
- सऊदी अथॉरिटी इससे पहले भी ऐसे कई लोगों को अरेस्ट कर चुकी है, जिनके इस तरह के डांसिंग वीडियोज सामने आए हैं। 
- पिछले साल पुलिस ने एक टीनेजर को अरेस्ट किया था। उसने मकरेना में बीच सड़क पर डांस कर ट्रैफिक रोक दिया था। पुलिस ने इसे अनैतिक बताया था। 
- इसके अलावा सऊदी अरबिया की टीवी होस्ट और सिंगर को भी यहां की रिलीजियस पुलिस ने अरेस्ट किया था, क्योंकि वो कॉन्सर्ट के दौरान डांस कर रही थीं। 

 

आगे की स्लाइड्स में देखें इस वीडियो से ली गईं फोटोज...

Saudi Arabia Couple Dancing on the street
Saudi Arabia Couple Dancing on the street
Saudi Arabia Couple Dancing on the street
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now