Hindi News »International News »International» Adult Film Star Stormy Daniels Sues Donald Trump, पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स, डोनाल्ड ट्रम्प

पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रम्प से जिस्मानी रिश्ते का खुलासा किया, चुप रहने का समझौता रद्द करने की मांग

अमेरिका की पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के खुलासे ने डोनाल्ड ट्रम्प के लिए मुश्किल पैदा कर दी है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 05:50 PM IST

  • पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रम्प से जिस्मानी रिश्ते का खुलासा किया, चुप रहने का समझौता रद्द करने की मांग, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
    स्टॉर्मी को स्टेफनी क्लिफोर्ड के नाम से भी जाना जाता है। - फाइल

    वॉशिंगटन. अमेरिका की पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के खुलासे ने डोनाल्ड ट्रम्प के लिए मुश्किल पैदा कर दी है। स्टॉर्मी को स्टेफनी क्लिफोर्ड के नाम से भी जाना जाता है। स्टॉर्मी ने कहा है कि उनके अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प से शारीरिक संबंध रहे हैं। ट्रम्प और स्टॉर्मी के बीच 2016 में एक गुप्त समझौता हुआ था। इसके मुताबिक, स्टॉर्मी को ट्रम्प से रिलेशन्स को लेकर चुप रहना था। अब उन्होंने कोर्ट में एक अपील दायर की है। इसमें कहा गया है कि ट्रम्प से उनकी सीक्रेट डील को रद्द किया जाए।

    ट्रम्प के खिलाफ केस

    - स्टॉर्मी ने ट्रम्प के खिलाफ केस भी दायर किया है। इसमें कहा गया है कि ट्रम्प के साथ जो उन्होंने रिश्तों को छुपाने वाला समझौता किया था, वो गलत था और उससे उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। लिहाजा, इस समझौते को कानूनी तौर पर रद्द किया जाए।

    स्टॉर्मी ने अपनी गलती भी मानी

    - न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, स्टॉर्मी ने ट्रम्प से जिस्मानी रिश्तों को अपनी भूल करार देते हुए कहा है कि वो इस बात को छुपाना नहीं चाहतीं कि दोनों के बीच ये रिश्ते आपसी सहमति से ही बने थे।
    - क्लिफोर्ड की तरफ से दायर केस में कहा गया है कि ट्रम्प और उनके बीच हुआ समझौता इसलिए भी रद्द किया जाना चाहिए क्योंकि इस करार पर अब राष्ट्रपति बन चुके ट्रम्प ने खुद दस्तखत नहीं किए थे।
    - व्हाइट हाउस की प्रवक्ता साराह सैंडर्स ने इस बारे में कहा- ट्रम्प इस मामले में पहले ही केस जीत चुके हैं। मैंने उनसे इस बारे में बात की है। प्रेसिडेंट ने साफ किया है कि उनकी तरफ से क्लिफोर्ड को कोई पेमेंट नहीं किया गया। जो भी आरोप हैं वो पूरी तरह गलत हैं।

    कब बने थे रिलेशन?

    - न्यूयाॅर्क टाइम्स के मुताबिक, क्लिफोर्ड ने खुलासा किया है कि उनके और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच अफेयर 2006 में शुरू हुआ था। क्लिफोर्ड ने कहा कि ट्रम्प से उनके रिश्ते कई साल तक कायम रहे।
    - बता दें कि जिस दौर की स्टॉर्मी बात कर रही हैं, तब ट्रम्प मेलानिया से शादी कर चुके थे। फिलहाल, लाॅस एंजिलिस की एक कोर्ट इस मामले की सुनवाई कर रही है।

  • पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने डोनाल्ड ट्रम्प से जिस्मानी रिश्ते का खुलासा किया, चुप रहने का समझौता रद्द करने की मांग, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
    क्लिफोर्ड ने खुलासा किया है कि उनके और डोनाल्ड ट्रम्प के बीच अफेयर 2006 में शुरू हुआ था।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Adult Film Star Stormy Daniels Sues Donald Trump, पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स, डोनाल्ड ट्रम्प
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×