--Advertisement--

डॉगी ने एडल्ट स्टार का ऐसे नोंचा डाला मुंह, PM का विरोध कर हुई थी पॉपुलर

पाओला पर ये हमला बीते साल अक्टूबर में हैलोवीन पार्टी के दौरान एक डॉगी ने किया था, लेकिन उन्होंने फोटोज अभी शेयर की हैं।

Danik Bhaskar | Jan 06, 2018, 03:01 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क. इटली में 2016 में हुए रेफरेंडम में पीएम के खिलाफ वोट की अपील करने वाली एडल्ट स्टार ने अपनी जख्मी हालत की फोटोज शेयर की हैं। 28 साल की पाओला सॉलिनो पर एक डॉगी ने हमला कर दिया था। इसके चलते उनकी नाक, गाल और होंठ बुरी तरह जख्मी हो गए थे और उनका चेहरा बुरी तरह बिगड़ गया था। बता दें, पाओला ने रेफरेंडम में 'ना' का सपोर्ट करने वालों के लिए सेक्स एक्ट परफॉर्म करने का ऑफर दिया था। ऐसे हो गया चेहरे का हाल...

- पाओला पर ये हमला बीते साल अक्टूबर में हैलोवीन पार्टी के दौरान एक डॉगी ने किया था, लेकिन उन्होंने इसकी फोटोज अब शेयर की हैं।
- इन फोटोज में वो उनका चेहरा बहुत बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है। उनकी नाक में ब्लड नजर आ रहा और चेहरे पर जगह-जगह बैंडेज लगे हैं।
- वहीं दूसरी फोटो में उनके चेहरे से बैंडेज हटा हुआ है, लेकिन नाक और होंठ के आस-पास चोट के भयनाक निशान दिखाई दे रहे हैं।
- डॉगी के हमले में पाओला की नाक समेत मुंह और होंठ बहुत बुरी तरह जख्मी हुए थे। डॉक्टर्स का कहना है कि मुंह के अंदर के घाव को पूरी तरह से भरने में 9 महीनों का वक्त लगेगा।
- पाओला के मुताबिक, डॉक्टर्स से उसे अभी अगले कई महीनों तक मुंह से ज्यादा मूवमेंट न करने की सलाह दी है। चेहरे की फिजिकल एक्टिविटी कम करने से ये घाव जल्दी भरेंगे।

रेफरेंडम के विरोध की अपील

- पाओला ने 2016 दिसंबर में इटली के संविधान संसोधन को लेकर हुए रेफरेंडम का विरोध किया था। उन्होंने तत्कालीन पीएम मत्तयो रेनजी के खिलाफ वोट करने को कहा था।
- उन्होंने जनमत-संग्रह में ‘ना’ करने वालों का समर्थन करने वालों के लिए सेक्स एक्ट परफॉर्म करने तक का ऑफर दे डाला था।
- रेफरेंडम में पीएम मत्तयो रेनजी की हार हुई थी और उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। करीब 59 फीसदी लोगों ने संविधान संशोधन के विरोध में वोट डाले थे।

न्यूड फोटो के चलते सुर्खियों में रहती हैं पाओला
- पाओला के लिए चर्चा में रहना कोई नई बात नहीं है। वे सोशल मीडिया में अक्सर अपनी न्यूड फोटोज शेयर करने के चलते सुर्खियों में रहती हैं। पाओला ने एक बार पब्लिकली सेक्स परफॉर्म करने की ख्वाहिश भी जाहिर की थी।

आगे की स्लाइड्स में देखें पाओला की कुछ फोटोज...