Hindi News »International News »International» Man Sets Atm On Fire And Leaves A 17 Page Letter

70 हजार आग के हवाले करने के बाद इस शख्स ने ATM में छोड़ा 17 पेज का लैटर

हाल ही में हैदराबाद में एक अजीब वाकया हुआ। एक शख्स ने यहां के एटीएम को आग के हवाले कर दिया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 14, 2018, 03:33 PM IST

70 हजार आग के हवाले करने के बाद इस शख्स ने ATM में छोड़ा 17 पेज का लैटर, international news in hindi, world hindi news

हाल ही में हैदराबाद में एक अजीब वाकया हुआ। एक शख्स ने यहां के एटीएम को आग के हवाले कर दिया और इसके बाद 17 पेज का एक लैटर भी छोड़ दिया। इस लैटर में उस शख्स ने लोगों से एक सवाल भी किया था कि क्या दुनिया को बदलने के लिए कास्ट और धार्मिक सिस्टम को हटाना सही होगा? आईओबी एटीएम में हुआ हादसा...

- कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक (IOB) के एटीएम में रात साढ़े तीन बजे यह घटना हुई है जिसके चलते वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी बुरी तरह से जल गए। वहां से गुजरने वाले कुछ लोगों ने ही इसकी जानकारी पुलिस को दी। उस समय मशीन में 70 हजार रुपए कैश थे, जो जलकर नष्ट हो गए।


- जांच करने पर पाया गया कि एटीएम सेंटर के ही एक कॉर्नर पर 17 पेज का लैटर पड़ा हुआ था, जिसमें लोगों की तमाम परेशानियों का जिक्र किया गया था। इस शख्स ने यह समझाइश भी दी थी हरेक को कास्ट सिस्टम के खिलाफ लड़ना होगा। इतना ही नहीं, इस व्यक्ति ने साथ ही यह धमकी भी दी थी कि अगर उसका ये लैटर मीडिया में रिलीज नहीं किया गया तो वे सुसाइड कर लेगा।

- पुलिस ने आईपीसी अंडर सेक्शन 435 के तहत केस दर्ज कर लिया है और फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 70 hazaar aag ke hvaale karne ke baad is shakhs ne ATM mein chhodeaa 17 pej ka laitr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×