Hindi News »International News »International» Bangladeshi Student Strips Watches Obscene Video And Attacks Stewardess Held

छात्र ने विमान में उतारे कपड़े, देखा अश्लील वीडियो और फिर पकड़ा गया

मलेशियन एयरलाइंस में बांग्लादेश के एक यात्री ने शर्मसार कर देने वाली हरकत की।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 02:52 PM IST

  • छात्र ने विमान में उतारे कपड़े, देखा अश्लील वीडियो और फिर पकड़ा गया, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें

    मलेशियन एयरलाइंस में बांग्लादेश के एक यात्री ने शर्मसार कर देने वाली हरकत की। शनिवार को कुआलालंपुर से उड़ी एक मलेशियन एयरलाइंस मलिंदो एयर की फ्लाइट में न्यूड होकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। न्यू स्ट्रेट्स टाइम्स अखबार के मुताबिक युवक मलेशिया यूनिवसिर्टी का छात्र है।

    ये है घटना -

    शनिवार को कुआलालंपुर से जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी, 20 साल के इस बांग्लादेशी युवक ने फ्लाइट में अचानक अपने कपड़े उतार दिए और लैपटॉप पर पॉर्न सामग्री देखने लगा। इसके बाद उसने महिला फ्लाइट अटेंडेंट से भी बदतमीजी करने की कोशिश की। अपनी घटिया हरकत से उसने सभी को परेशान कर दिया। जिसके बाद कुछ यात्रीओं और क्रु मेंमबर्स ने मिलकर उसे उसकी ही सीट पर बांध दिया। सोमवार को एयरलाइंस ने बताया कि यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    कौन है ये छात्र और क्या बताया यात्रियों ने -

    मलेशियाई यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले इस युवक से कपड़े पहनने के लिए केबिन क्रू ने कई बार रिक्वेस्ट भी की, लेकिन कपड़े पहनने के बाद भी उसने अपनी अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। उसने महिला क्रू मेंबर्स को जबरदस्ती गले लगाना चाहा और जब मेंबर ने उसे पीछे किया तो वो बदतमीजी करने लग गया। उसने क्रू मेंबर पर हमला करने की कोशिश की। पूरी फ्लाइट में युवक ने ऐसे ही सफर किया। बताया जा रहा है कि युवक को ढाका में गिरफ्तार किया गया।

    कुछ यात्रियों का कहना है कि युवक ने अपनी सीट पर पेशाब भी कर दिया था और नग्न अवस्था में ही वाॅशरुम तक गया। इस बात का पता नहीं चल सका कि छात्र ने इस तरह की हरकतें क्यों की। एयरलाइन ने बयान जारी कर के बताया कि विमान में गड़बड़ी फैलाने वाले यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    आगे की स्लाइड्स में देखें फोटो -

  • छात्र ने विमान में उतारे कपड़े, देखा अश्लील वीडियो और फिर पकड़ा गया, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Bangladeshi Student Strips Watches Obscene Video And Attacks Stewardess Held
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×