--Advertisement--

शक्की ब्वॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की NAKED कराई परेड, बनाता रहा वीडियो

जैसन पर आरोप था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सड़क पर नेकेड घूमने पर मजबूर किया था।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 02:00 PM IST
आरोपी जैसन और गर्लफ्रेंड। आरोपी जैसन और गर्लफ्रेंड।

इंटरनेशनल डेस्क. न्यूयॉर्क की कोर्ट ने आखिरकार 26 साल के जैसन मेलो को आरोपी घोषित कर दिया। जैसन पर आरोप था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को सड़क पर नेकेड घूमने पर मजबूर किया था। दरअसल, जैसन को शक था कि उसकी गर्लफ्रेंड का किसी और लड़के से अफेयर चल रहा है। इसके चलते उसने न सिर्फ गर्लफ्रेंड को पीटा, बल्कि उसे सड़क पर नेकेड घूमने पर मजबूर किया। इतना ही नहीं, जैसन ने सड़क पर चलते हुए इसका वीडियो भी बनाया था। बता दें, न्यूयॉर्क का यह चर्चित मामला पिछले साल जनवरी का है। गर्लफ्रेंड का नेकेड वीडियो अपने सभी फ्रेंड को फॉरवर्ड कर दिया था...


- न्यूयॉर्क में रहने वाले 26 साल के जैसन की गर्लफ्रेंड ने जनवरी 2016 में जैसन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
- गर्लफ्रेंड ने बताया कि जैसन को उस पर शक था कि उसका किसी और लड़के से अफेयर चल रहा है।
- जैसन को गर्लफ्रेंड ने काफी समझाने की कोशिश की कि जिस लड़के से मोबाइल पर उसकी बात होती है वह सिर्फ उसका फ्रेंड है, लेकिन जैसन नहीं माना।
- इसी दौरान नवंबर, 2016 में गर्लफ्रेंड ने जैसन के के बेटे को जन्म दिया था। इस पर भी जैसन को शक था कि यह बेटा उसका नहीं है।
- इसी दौरान जनवरी 2016 में शराब के नशे में जैसन ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और सिर्फ टॉवेल में घर से बाहर निकाल दिया।
- जैसन अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाते हुए उसके पीछे-पीछे चल रहा था और इसके बाद उसकी टॉवेल भी खींचकर उतार दी थी।
- इतना ही नहीं, जैसन ने यह वीडियो बनाने के बाद अपने सारे दोस्तों को फॉरवर्ड कर दिया। जैसन के एक फ्रेंड से वीडियो फॉरवर्ड करने बात जब गर्लफ्रेंड को पता चली तो उसने आखिरकार जैसन के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया।
- गर्लफ्रेंड ने पुलिस को सुबूत के तौर पर वह वीडियो भी दिया था। कोर्ट ने इसी वीडियो के आधार पर जैसन के खिलाफ फैसला सुनाया। अगले हफ्ते जैसन को सजा सुनाई जाएगी। इस मामले में जैसन को कम से कम 7 साल की सजा हो सकती है।


आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS....

मारपीट के बाद सिर्फ टॉवेल में निकाल दिया था घर से। मारपीट के बाद सिर्फ टॉवेल में निकाल दिया था घर से।
पीछे चलते हुए बनाता रहा वीडियो। पीछे चलते हुए बनाता रहा वीडियो।
गर्लफ्रेंड ने कई बार रिक्वेस्ट की, लेकिन नहीं माना और बीच सड़क पर ही टॉवेल भी खींचकर उतार दी थी। गर्लफ्रेंड ने कई बार रिक्वेस्ट की, लेकिन नहीं माना और बीच सड़क पर ही टॉवेल भी खींचकर उतार दी थी।
कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैसन। कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैसन।
जैसन की फाइल फोटो। जैसन की फाइल फोटो।
कोर्ट रूम में। कोर्ट रूम में।