--Advertisement--

इंस्टाग्राम से हटा दी गई इस बच्ची की PHOTOS, ऐसी बेतुकी है पीछे की वजह

जॉर्डन ली नाम की महिला ने अपनी दो साल की बेटी विंटर की बीच पर मस्ती करती एक फोटो पोस्ट की थी।

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2018, 02:50 PM IST
Disgusting reason of this cute photo removed from Instagram

इंटरनेशनल डेस्क. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से अपनी बेटी की फोटो हटाए जाने को लेकर एक महिला ने नाराजगी जाहिर की है। जॉर्डन ली नाम की महिला ने अपनी दो साल की बेटी विंटर की बीच पर मस्ती करती एक फोटो पोस्ट की थी। पर इंस्टाग्राम ने इसे सिर्फ इसलिए हटा दिया, क्योंकि कुछ लोगों ने उसकी बेटी की स्किन को लेकर कम्पलेन कर दिया था।

- ली ने जब अपनी बेटी की फोटो पोस्ट की तो उस पर नेगेटिव कमेंट्स आना शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा कि ये देखना बहुत ही घिनौना है। तुम्हारी बेटी की स्किन बहुत काली है। क्या तुम्हें सन्सक्रीन के बारे में नहीं पता।
- ली ने बताया कि ट्रोल करने वाले कुछ लोगों ने तो मुझे इस बात तक के लिए आगाह किया कि क्या तुम सन्सक्रीन तब लगाना शुरू करोगी, जब तुम्हारी बेटी 4 साल में 40 की हो जाएगी।
- इतना ही नहीं, कई लोगों ने इस फोटो को लेकर रिपोर्ट भी की, जिसके चलते इंस्टाग्राम ने उसकी बेटी के सभी फोटो अपने प्लेटफॉर्म से हटा लिए।
- इसके बाद ली ने एक फोटो पोस्ट करने के बारे में सोचा और ये बताने की कोशिश की उन्हें ये स्किन अपनी मां से एबोरजीनी हेरिटेज के रूप में मिली है, इसलिए स्किन नेचुरली डार्क और टैन है। इस पर सन्सक्रीन और जिंक लगाने का कोई फायदा नहीं।
- ली ने ट्रोल करने वालों को इस बात से भी आगाह किया कि मैं असल फीलिंग और इमोशन के साथ एक रियल पर्सन हूं। मैं कोई रोबोट नहीं हूं, जो ये सब सह ले।
- नाराज ली ने इंस्टाग्राम से भी इसे लेकर जवाब मांगा है कि आखिर उनकी बेटी की फोटोज उनके पेज से क्यों हटाई गई। हालांकि, इंस्टाग्राम की ओर से अभी इस पर कोई जवाब नहीं आया है।
- ली इसके बाद भी नहीं मानीं। उन्होंने फिर हालात बयां करते हुए अपना और अपनी बेटी विंटर का फोटो पोस्ट किया। पर जब सुबह उठकर देखा तो मेरी फोटो हटा दी गई थी क्योंकि कुछ लोगों ने इसकी भी रिपोर्ट कर दी थी।
- इसके बाद उन्होंने लिखा कि मेरी बेटी की स्किन खूबसूरत हैं। मैं उसकी स्किन को सुरक्षित रखने की और बेस्ट मां बनने की पूरी कोशिश कर रही हूं। जिन्हें मेरी पोस्ट और स्किन कलर पसंद न हो तो वो प्लीज मुझे अनफॉलो कर दें।

आगे की स्लाइड्स में देखें ली और उसकी बेटी की फोटोज...

X
Disgusting reason of this cute photo removed from Instagram
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..