विदेश

--Advertisement--

तीसरी बार दूल्हा बने पूर्व क्रिकेटर इमरान खान: मीडिया रिपोर्ट

पाकिस्तान से खबर है कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है।

Danik Bhaskar

Jan 06, 2018, 08:05 PM IST
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान।

इंटरनेशनल डेस्क. पाकिस्तान से खबर है कि पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने तीसरी शादी कर ली है। तहरीके इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान ने नए साल के पहले दिन ही अपनी आध्यात्मिक गुरु से लाहौर में गुपचुप तरीके से निकाह कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निकाह की रस्में उनकी ही पार्टी के कोर कमेटी के मेंबर मुफ्ती सईद ने करवाई हैं। बता दें कि इससे पहले 2015 में इमरान ने रेहम खान से शादी की थी, लेकिन ये रिश्ता सिर्फ 10 महीने ही चल सका था। इमरान की आधात्मिक गुरु हैं उनकी नई वाइफ!...

- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये निकाह लाहौर में डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी के सेक्टर वाय में हुआ था। इस प्रोग्राम में बेहद नजदीकी लोग ही शामिल हुए थे।
- इमरान की इस आध्यात्मिक गुरु का नाम सामने नहीं है। लेकिन उनके बारे में कहा जा रहा है कि वो अपने हसबैंड से तलाक की कागजात फाइल कर चुकी हैं। वो काफी दिनों से उनसे अलग भी रह रही हैं।

पार्टी के सेक्रेटरी भी हुए थे शामिल

- मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान की शादी में पार्टी के सेक्रेटरी आन चौधरी भी शामिल हुए थे। हालांकि उन्होंने इस रिपोर्ट को गलत बताया है।
- हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि वो इमरान खान के साथ लाहौर में थे, लेकिन उनकी शादी की खबर बिल्कुल गलत है।

कई महिलाओं से रहे अफेयर
इमरान की गर्लफ्रेंड्स की लिस्ट में पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो, क्रिस्टीन बैकर, सुसान्नाह कॉन्सटेनटाइन, एमा सर्जेंट और सीता व्हाइट जैसे नाम शामिल हैं। सीता व्हाइट से तो बगैर शादी के एक बेटी भी है।

ऑक्सफोर्ड में शुरु हुआ बेनजीर से अफेयर
प्ले ब्वॉय इमेज वाले क्रिकेटर और पॉलिटिशियन इमरान खान का पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के साथ अफेयर रहा। इसका जिक्र इमरान खान की बायोग्राफी में है। बायोग्राफी के मुताबिक, 1975 के दौरान दोनों ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे। उस समय बेनजीर भुट्टो की उम्र 21 साल थी। उस समय बेनजीर और इमरान खान दोनों काफी करीब थे, लेकिन कुछ वजहों से यह रिलेशनशिप निकाह में नहीं बदल सका। यह अलग बात है कि 2009 में इस बात का खुलासा होने के बाद पाकिस्तान की राजनीति में सरगर्मी काफी बढ़ गई थी और कई लोगों ने इसे झूठा भी बताया।

आगे की स्लाइड्स में देखें, PHOTOS...

इमरान ने इससे पहले रेहम खान से शादी की थी। वो बीबीसी की पत्रकार रह चुकी हैं। इमरान ने इससे पहले रेहम खान से शादी की थी। वो बीबीसी की पत्रकार रह चुकी हैं।
इमरान खान ने 1995 में पहली शादी जैमिमा गोल्डस्मिथ से की थी। वो ब्रिटिश नागरिक हैं। इमरान खान ने 1995 में पहली शादी जैमिमा गोल्डस्मिथ से की थी। वो ब्रिटिश नागरिक हैं।
Click to listen..