--Advertisement--

बेटी को 19 साल तक बंधक बनाकर 9 बच्चे पैदा किए, ऐसे हुआ खुलासा

ओकलामा सिटी में रहने वाले आरोपी हेनरी पीट ने पीड़िता मैकगिनिस का उस समय रेप किया था, जब वे 11 साल की थीं।

Danik Bhaskar | Dec 16, 2017, 05:05 PM IST
6 बच्चों के साथ पीड़िता मैकगिनिस और इनसेट में आरोपी पिता। 6 बच्चों के साथ पीड़िता मैकगिनिस और इनसेट में आरोपी पिता।

इंटरनेशनल डेस्क. अमेरिका का ओक्लाहोमा सिटी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने बेटी की शिकायत पर एक 63 साल के व्यक्ति को अरेस्ट किया है। बेटी ने आरोप लगाया है कि सौतेले पिता ने उसे 17 साल तक बेसमेंट में कैद कर उसका रेप करता रहा। इस तरह पिता ने ही बेटी को 9 बच्चों की मां बना दिया। 11 साल की उम्र में किया था बेटी का रेप...


- रिपोर्ट के मुताबिक, ओकलामा सिटी में रहने वाले आरोपी हेनरी पीट ने पीड़िता मैकगिनिस का उस समय रेप किया था, जब वे 11 साल की थीं।
- इस दौरान मैकगिनिस अपनी मां के साथ रहती थीं और हेनरी पीट उनका सौतेला पिता था। इसके बाद हेनरी डरा-धमकाकर मैकगिनिस का अक्सर रेप करने लगा
- इसके कुछ समय बाद ही हैनरी ने मैकगिनिस का किडनैप कर लिया और मेक्सिको ले जाकर उनसे जबरन शादी कर ली। इसके बाद हेनरी ने उन्हें बंधक बना लिया।
- मैकगिनिस करीब 19 साल तक बेसमेंट में रहीं और बाहरी दुनिया से उनका कोई संपर्क नहीं था। इस दौरान उन्होंने हेनरी के 9 बच्चों को जन्म दिया।
- करीब एक साल पहले मैकगिनिस बाप के चंगुल से आजाद होने में कामयाब रहीं और यूएस एम्बेसी पहुंची। एम्बेसी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मैकगिनिस के बच्चों को आजाद करवाया।
- आरोपी हेनरी को पुलिस ने मेक्सिको से अरेस्ट किया उसे ओक्लाहोमा लाया गया।
- हेनरी पर छेड़छाड़, 14 साल से कम उम्र की पीड़िता से जबरन शारीरिक संबंध बनाने और बाल र्दुव्‍यवहार का मामला दर्ज किया गया। संबंधित मामले दर्ज किए गए हैं।
- फेडरल ग्रांड ज्यूरी द्वारा 63 वर्षीय एक व्यक्ति को अपनी सौतेली बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप करने का दोषी करार दिया गया है।
- हालांकि, इस मामले में हेनरी का कहना है कि उसने मैकगिनिस से उसकी मर्जी से शादी की थी। अब मैकगिनिस और उनके बच्चे उन्हें झूठे मामले में फंसा रहे हैं।


आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

रेप के बाद 11 साल की मैकगिनिस से शादी कर ली थी हेनरी ने। रेप के बाद 11 साल की मैकगिनिस से शादी कर ली थी हेनरी ने।
10 साल की उम्र में मैकगिनिस। 10 साल की उम्र में मैकगिनिस।
मैकगिनिस की अब की फोटो। मैकगिनिस की अब की फोटो।
1984 में मैकगिनिस के लापता होने की खबर छपवाई थी उनकी मां ने। 1984 में मैकगिनिस के लापता होने की खबर छपवाई थी उनकी मां ने।
आरोनी हेनरी। आरोनी हेनरी।
आरोनी हेनरी। आरोनी हेनरी।
बच्चों के साथ 19 साल की उम्र में मैकगिनिस। बच्चों के साथ 19 साल की उम्र में मैकगिनिस।