--Advertisement--

36 बार चाकू मारकर ली EX- ब्वॉयफ्रेंड की जान, इस बात से थी नाराज

23 साल के एक्स ब्वॉयफ्रेंड पेट्रो सना की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी कि वह किसी और लड़की को डेट कर रहा था।

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 12:25 PM IST
हसना और उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड पेट्रो। हसना और उसका एक्स ब्वॉयफ्रेंड पेट्रो।

इंटरनेशनल डेस्क. ईस्ट लंदन की कैनिंग सिटी में रहने वाली 25 साल की हसना बेगम को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के मर्डर के आरोप में सोमवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई। हसना ने अपने 23 साल के ब्वॉयफ्रेंड पेट्रो सना की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी थी कि वह किसी और लड़की को डेट कर रहा था। कोर्ट में हसना ने बताया कि पेट्रो के मर्डर से करीब 6 महीने पहले ही उसका पेट्रो से ब्रेकअप हो गया था, लेकिन वह अब भी नहीं चाहती थी कि पेट्रो के किसी और लड़की से रिलेशन हों। इतने गुस्से में थी कि 36 बार मारा चाकू...

- मामला बीते जून महीने का है। एक शॉप में असिस्टेंट का काम करने वाली हसना का पेट्रो सना से अफेयर था। पेट्रो पार्ट टाइममर डीजे था।
- दोनों की मुलाकात साल 2015 में एक पार्टी के दौरान हुई थी। इनके बीच करीब एक डेढ़ साल तक अफेयर चला।
- पिछले साल दिसंबर में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके करीब 6 महीनों बाद ही हसना को पता चला कि पेट्रो सोशल मीडिया के जरिए किसी और लड़की को डेट कर रहा है।
- हसना को यह बात इतनी नगवार गुजरी कि उसने पेट्रो के मर्डर का प्लान बना लिया। इसके लिए उसने 23 जून को पेट्रो से बात की ौर मिलने के लिए फ्लैट पर बुला लिया।
- पेट्रो से बातचीत के दौरान ही हसना ने अचानक ही उसके सीने में चाकू घोंप दिया। इसके बाद उसके सीने गर्दन में लगातार 36 बार चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया।

सजा से बचने के लिए रची झूठी कहानी
- पेट्रो का मर्डर करने के बाद हसना उसका मोबाइल लेकर घर से भाग निकली और मोबाइल से हुई बातचीत व मैसेज के सारे रिकॉर्ड डिलीट कर दिए।
- हालांकि, पेट्रो के गायब होने के बाद उसके भाई ने तलाश शुरू की और इस तरह पेट्रो की हसना के घर से डेडबॉडी मिली।
- सजा से बचने के लिए हसना ने एक झूठी कहानी रची और पुलिस को बताया कि पेट्रो उसकी जान लेना चाहता था। पेट्रो ने उसके सीने पर लात भी मारी थी और अपनी जान बचाने के लिए उसने पेट्रो के सीने में चाकू घोंप दिया।
- जब कोर्ट रूम में वकील ने हसना से पूछा कि अगर उनसे यह क्राइम आत्मरक्षा के चलते हुआ तो उन्होंने पेट्रो को 36 बार चाकू क्यों मारा।
- इसके जवाब में हसना ने बताया कि उसने पेट्रो के सीने में सिर्फ तीन बार चाकू घोंपा था। हालांकि मेडिकल टेस्ट में इस बात की पुष्टि हो गई थी कि पेट्रो के शरीर पर 36 बार चाकू मारे गए। उसकी बॉडी पर 12 जख्म तो साफतौर पर ही दिखाई दे रहे थे। आखिरकार कोर्ट ने हसना को 20 साल की सजा सुना दी।


आगे की स्लाइड्स में देखें PHOTOS...

पेट्रो। पेट्रो।
हसना का फ्लैट, जहां से पेट्रो की डेडबॉडी मिली थी। हसना का फ्लैट, जहां से पेट्रो की डेडबॉडी मिली थी।
पेट्रो की डेडबॉडी की जांच करती हुई फॉरेंसिक टीम। पेट्रो की डेडबॉडी की जांच करती हुई फॉरेंसिक टीम।
ईस्ट लंदन की कैनिंग सिटी स्थित कोर्ट। ईस्ट लंदन की कैनिंग सिटी स्थित कोर्ट।
पेट्रो पार्ट टाइममर डीजे था। पेट्रो पार्ट टाइममर डीजे था।
पेट्रो। पेट्रो।