Hindi News »International News »International» Horrific Video Shows Nurses Abusing Elderly Wheelchair Bound Patient

नर्सों की पोल खोलने के लिए लगवाया CCTV, इसके बाद जो रिकॉर्ड हुआ उससे सब रह गए दंग

नर्सिंग होम में बुजुर्ग मरीज के साल बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Mar 08, 2018, 05:17 PM IST

  • नर्सों की पोल खोलने के लिए लगवाया CCTV, इसके बाद जो रिकॉर्ड हुआ उससे सब रह गए दंग, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें

    वीडियो डेस्क. अमेरिका के लिवोनिया में नर्सों द्वारा बुजुर्ग मरीज को टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा तब हुआ जब परिजनों ने नर्सिंग होम में सीसीटीवी लगवाया। कैमरे में नर्स बुजुर्ग मरीज को पीटते और व्हीलचेयर से नीचे घसीटते हुए कैद हुईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत के बाद आरोपी नर्सों को नौकरी से निकाल दिया गया।

    - अमेरिका के मिशिगन के लिवोनिया में डियरबोर्न के एक परिवार ने नर्सिंग स्टाफ पर बुजुर्ग हुसैन यूनिस के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने पिता यूनिस को मई 2015 में पेट की सर्जरी के बाद कुछ दिनों के लिए नर्सिंग होम में रखा था। आरोप है कि उस दौरान नर्सों ने उन्हें खूब परेशान किया। यूनिस ने जब इसकी शिकायत नर्सिंग होम में की तो उनकी किसी ने नहीं सुनी। नर्सिंग होम ने उनकी शिकायत को खारिज कर दिया।

    यूनिस ने लगवाया खूफिया कैमरा
    अपनी बात को साबित करने के लिए यूनिस ने नर्सिंग होम में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया। जिसके बाद नर्सों की बदसलूकी के 100 से ज्यादा वीडियो रिकॉर्ड हुए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायत के बाद आरोपी नर्सों को नौकरी से निकाल दिया गया है।

  • नर्सों की पोल खोलने के लिए लगवाया CCTV, इसके बाद जो रिकॉर्ड हुआ उससे सब रह गए दंग, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Horrific Video Shows Nurses Abusing Elderly Wheelchair Bound Patient
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×