--Advertisement--

सेल्फी के लिए टूट पड़ते थे लोग, भारत आए ह्यूमन डॉल ने शेयर कीं ये बातें

रोड्रिगो ने बताया कि वो पहले भी भारत आ चुके हैं। इस टूर ने उन्हें यहां के कल्चर और इतिहास के ज्यादा जानने को मिला।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 07:24 PM IST
ह्यूमन केन डॉल रोड्रिगो आल्व्स के भारत टूर की फोटो। ह्यूमन केन डॉल रोड्रिगो आल्व्स के भारत टूर की फोटो।

लंदन. सिर्फ डॉल जैसा दिखने के लिए बॉडी के करीब हर हिस्से की सर्जरी करा चुके ह्यूमन केन डॉल रोड्रिगो आल्व्स ने भारत टूर के अनुभव शेयर किए हैं। दिल्ली में लोगों से मिले जबरदस्त अटेंशन से वो बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली में वो जहां भी गए। वहीं, उनसे सबसे ज्यादा सेल्फी की डिमांड की गई। रोड्रिगो ने यहां लोकल फूड से लेकर मार्केट में शॉपिंग तक सबका मजा लिया। ऐसे एक्सपीरियंस किए शेयर...

- 34 साल के रोड्रिगो ने बताया कि वो पहले भी भारत का टूर कर चुके हैं, लेकिन पहली बार इस टूर ने उन्हें यहां के कल्चर और इतिहास से कुछ ज्यादा जानने को मिला।
- उन्होंने बताया कि वो यहां आकर जो कुछ भी सीखा और देखा है। वो उससे खुद भी चकित हैं। यहां के लोग बहुत खास हैं और सबकुछ बहुत कमाल का है। यहां का खाना बेस्ट है।
- रोड्रिगो अब अपने अगले भारत टूर की प्लानिंग कर रहे हैं। इस दौरान वो और प्लास्टिक सर्जरियां कराने के मूड में हैं। इस बार वो अपनी आंखों का रंग बदलवाएंगे।
- उन्होंने कहा कि अमेरिका लोग जानते हैं कि मैं क्या हूं। लेकिन भारत में लोगों नहीं पता कि मैं सेलिब्रिटी हूं। यहां वो मेरे पास आते और मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए कहते।
- रोड्रिगो ने कहा कि हर जगह लोग मुझे घूरकर भी देखते, क्योंकि उनके लिए मैं विदेशी तो था ही, मेरा मेकअप और कपड़े भी बहुत अलग थे। मेरा लुक भी उनके लिए अलग था।
- दुनियाभर में सेलिब्रिटी बने हुए रोड्रिगो यूके लौट चुके हैं। उनका कहना है कि भारत टूर के अनुभव ने उन्हें एकदम नए स्तर पर पहुंचा दिया है।

बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी
- दिल्ली जाने से पहले वो जयपुर में थे। यहां उन्होंने अपने बॉडीवुड डेब्यू के लिए एक सीक्रेट फिल्म प्रोजेक्ट पर काम किया। इसमें उनका रोल डैनिश प्रिंस का है।
- उन्होंने बताया कि डैनिश प्रिंस वाले रोल के लिए ही उन्हे महाराज वाला खूबसूरत आउटफिट दिया गया है। इसे वो अपने साथ अपने देश भी ले गए।
- उनका कहना है कि हम सब जानते हैं कि बॉलीवुड कितना बड़ा है। अगर में हॉलीवुड में फिल्म शूट कर रहा होता हूं, तो मेरे साथ पांच लोग होते हैं। पर यहां मेरे साथ 20 लोग थे और मेरा अनुभव जबरदस्त था।

करा चुके हैं 59 सर्जरी
- प्लास्टिक सर्जरी एडिक्ड रोड्रिगो 59 सर्जरी करा चुके हैं। इस पर वो अब तक करीब 4 करोड़ रुपए भी खर्च कर चुके हैं। उनका सर्जरी के पीछे मकसद लोगों को अट्रैक्ट करने का है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...