--Advertisement--

वाइफ को डॉगी की तरह घुमाने वाले कैंडीमैन का बंगला, सामने आईं PHOTOS

15 बेडरूम और 19 बाथरुम वाले इस मैन्शन में गोल्ड प्लेटेड स्विमिंग पूल से लेकर सिनेमा हॉल तक सबकुछ है।

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 12:10 AM IST
Inside Photos of Candyman Luxury Candy Shop Mansion

इंटरनेशनल डेस्क. मल्टीमिलेनियर टोबैको टायकून ट्रैवर्स कैंडीमैन बेनॉन के आलीशान मैन्शन की पहली बार फोटोज सामने आई हैं। इस फैमिली होम में ट्रैवर्स अपने वाइफ, दो गर्लफ्रेंड और चार बच्चों के साथ रहते हैं। इसमें गोल्ड प्लेटेड स्विमिंग पूल से लेकर सिनेमा, ब्रांडेड वॉचेस और कपड़ों के वॉर्डरोब हैं। बता दें, कैंडीमैन के नाम से मशहूर ट्रैवर्स वाइफ के गले में पट्टा डालकर घुमाने वाली फोटो के चलते सुर्खियों में आए थे। वो अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल और वाइल्ड पार्टीज को लेकर खबरों में रहते हैं। अंदर से दिखता है ऐसा...

- 46 साल के ट्रैवर्स का गोल्ड कोस्ट में मौजूद ये मैन्शन उसने 2010 में 24 करोड़ रुपए में खरीदा था। मैन्शन के सामने ही दो पाम ट्री और क्लासिकल पॉन्ड मौजूद है।
- बंगले में लगा लकड़ी का फ्रंट डोर गोल्ड प्लेटेड हैं। वहीं इसके अगल-बगल दो सफेद रंग के स्टैचू और अच्छे से ट्रिम की हुईं हेज हैं।
- 15 बेडरूम और 19 बाथरुम वाले इस मैन्शन में गोल्ड प्लेटेड स्विमिंग पूल से लेकर सिनेमा हॉल तक सबकुछ है। एक एरिया सिर्फ वॉर्डरोब के लिए है, जिसमें सिर्फ ब्रांडेड वॉचेस, शूज और कपड़े हैं।
- कैंडीमैन के ऑटोमैटिक ग्लासडैर वाले गैरेज में गाड़ियों का बेड़ा मौजूद है। इसमें फेरारी एफ40, लैम्बोर्गिनी एवेन्टेडर, रॉल्स रॉयस फैन्टम कोप, जीप और गोल्ड स्प्रेड मोटरबाइक शामिल है।
- इन सभी कार्स और बाइक पर CM और TB का लोगो लगा हुआ है। CM उसके निकनेम कैंडीमैन के लिए है, जबकि TB ट्रैवर्स बेनॉन का शॉर्ट फॉर्म है।


दो साल पहले कराया था रेन्नोवेट
- ये बंगला उन्होंने 2000 में खरीदा था और दो साल पहले इसका रेन्नोवेशन कराया था। कैंडीमैन ने इसके गार्डन में 1 मिलियन डॉलर खर्च कर एक नया स्विमिंग पूल बनवाया।
- इसके अलावा रोम के ट्रैवी फाउंटेन का मार्बल का रेप्लिका बनवाया और बंगले में 12 लोगों को हिसाब के सिनेमाहॉल भी तैयार कराया।
- कैंडीमैन ने अपने बेडरूम के साइज को डबल किया और उसमें तीन किंग साइज के बेड लगवाए। साथ ही घर में 6 नए बेडरूम भी बनवाए, जबकि पहले से 9 बेडरूम मौजूद थे।
- मास्टर बेडरूम के साथ स्पा और चार वैनिटीज के साथ एक ब्यूटी स्टेशन को भी जोड़ा गया। इसके अलावा बंगले में 19 बाथरूम मौजूद हैं।

एक फोटो से आया था सुर्खियों में
दो साल पहले इंस्टाग्राम पर कैंडीमैन ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उसकी पत्नी ताएशा के साथ एक अन्य महिला घुटनों के बल नजर आ रही थी और ट्रैवर्स उनके कपड़ों की स्ट्रिप पकड़े हुए था। इस पोस्ट पर ट्रैवर्स ने बतौर कैप्शन 'डॉगी स्टाइल' को कोट किया था। इस फोटो को विवादित बताया जा रहा था। ऐसे फोटोज पर ताएशा के ग्रैंड पैरेंट्स ने भी एतराज जताया था। कैंडीमैन इसी फोटो से सुर्खियों में आया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें कैंडीमैन के बंगले की फोटोज...

X
Inside Photos of Candyman Luxury Candy Shop Mansion
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..