विदेश

--Advertisement--

ऐसी रंगीन पार्टीज के लिए थीं मशहूर, आधी उम्र के लड़के से थे रिलेशन

भुट्टो पाकिस्तान की माइंडेड और मॉडर्न पॉलिटिशियन की छवि रखने वाली महिला थीं।

Danik Bhaskar

Dec 27, 2017, 01:09 PM IST
एक फ्रेंड के साथ बेनजीर। एक फ्रेंड के साथ बेनजीर।

इंटरनेशनल डेस्क. दुनिया की बड़ी महिला नेताओं में शुमार बेनजीर भुट्टो की आज ही के दिन हत्या कर दी गई थी। वो पाकिस्तान में प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी संभालने वाली पहली महिला थी। देश की सबसे बड़ी पॉलिटिकल फैमिली भुट्टो परिवार में जन्मी बेनजीर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अली भुट्टो की बेटी थीं और सिर्फ 35 साल की उम्र में देश की प्रधानमंत्री बन गई थीं। 1988-90 और 1993-96 में दो बार उन्होंने देश के पीएम की जिम्मेदारी संभाली। भुट्टो परिवार के राजनीतिक सफर को आगे बढ़ाने वाली बेनजीर ने हार्वर्ड और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की थी। वे पाकिस्तान की माइंडेड और मॉडर्न पॉलिटिशियन की छवि रखने वाली महिला थीं। हालांकि, बेनजीर पाकिस्तान में जितनी लोकप्रिय थीं, उतनी ही विवादास्पद भी। सेक्स पार्टीज और उनके लव रिलेशंस काफी चर्चा में रहे। बेनजीर के विला में होती थी सेक्स पार्टीज...

लंदन बेस्ड राइटर रोशन मिर्जा द्वारा लिखी गई किताब 'Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto' में बेनजीर भुट्टो के बारे में ऐसे ही कई दावे किए गए हैं। रोशन ने अपनी किताब में बेनजीर और मोरक्कन ‘गो-गो ब्वॉय’ के बीच फिजिकल रिलेशन की भी बात लिखी है। इतना ही नहीं, किताब में बेनजीर और अमेरिका में पाकिस्तान के पूर्व राजदूत शेरी रहमान द्वारा सेक्स पार्टीज कराने का दावा किया गया है।

मोरक्कन लड़के उमर से थे रिलेशन
रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि बेनजीर के उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से फिजिकल रिलेशन थे। इस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी। रोशन ने यह दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है। इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात कबूली थी।

रॉकवुड विला में होती थीं सेक्स पार्टीज
एक बार पाकिस्तानी प्रेस को दिए इंटरव्यू में मिर्जा ने बताया था कि लंदन में 1995 से 2004 के दरमियान बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में ये सेक्स पार्टीज होती थीं। भुट्टो परिवार ने ये हवेली 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी। इस बुक की मानें तो बेनजीर भुट्टो के कई मर्दों से रिलेशन थे। मिर्जा का दावा है कि बेनजीर, दुबई और इंग्लैंड में बड़े आराम से प्राइवेट सेक्स पार्टियों का हिस्सा बनती थीं। पाकिस्तान की अमेरिका में पूर्व राजदूत शेरी रहमान ही बेनजीर और बाकी हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट तौर पर ऐसी पार्टीज का इंतजाम करती थीं। इसमें पत्नियां और गर्लफ्रेंड्स की अदला-बदली होती थी।


आगे की स्लाइड्स में बेनजीर की कुछ अन्य PHOTOS...

लंदन में मौजूद बेनजीर भुट्टो का रॉकवुड विला, जहां रोशन मिर्जा ने सेक्स पार्टीज होने का दावा किया है। भुट्टो परिवार ने ये बंगला 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी। लंदन में मौजूद बेनजीर भुट्टो का रॉकवुड विला, जहां रोशन मिर्जा ने सेक्स पार्टीज होने का दावा किया है। भुट्टो परिवार ने ये बंगला 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी।
मोरक्कन ब्वॉय उमर। राइटल मिर्जा के मुताबिक इस लड़के से बेनजीर के रिलेशन थे। मोरक्कन ब्वॉय उमर। राइटल मिर्जा के मुताबिक इस लड़के से बेनजीर के रिलेशन थे।
लंदन बेस्ड राइटर रोशन मिर्जा द्वारा लिखी गई किताब 'Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto' का कवर पेज। लंदन बेस्ड राइटर रोशन मिर्जा द्वारा लिखी गई किताब 'Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto' का कवर पेज।
Click to listen..