Hindi News »World News »International News» Man Runs On To Sharjah Airport Runway To Catch Plane To Meet Fiancee

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए फांद गया एयरपोर्ट की दीवार, रनवे पर लगा दी दौड़

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 08, 2018, 02:39 PM IST

वेलेंटाइन वीक में सामने आई एक दिलचस्प खबर।
गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए फांद गया एयरपोर्ट की दीवार, रनवे पर लगा दी दौड़, international news in hindi, world hindi news

इंटरनेशनल डेस्क. वेलेंटाइन वीक चल रहा है। लोग एक दूसरे को विश कर रहे हैं। यूएई में रहने वाला एक लड़का भी इंडिया में रहने वाली गर्लफ्रेंड को विश करना चाह रहा था, उससे मिलकर अपने प्यार का इजहार करना चाहता था। लेकिन उसके पास इंडिया आने के लिए पासपोर्ट नहीं था। ऐसे में वो चुपके से एयरपोर्ट की दीवार फांद गया और प्लेन पकड़ने के लिए रनवे पर ही दौड़ पड़ा। क्या वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिल पाया...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 साल का आरके पेशे से इंजीनियर है और यूएई में जॉब करता है। वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए इंडिया जाना चाहता था लेकिन जिस कंपनी में वो काम करता है उसने पासपोर्ट जब्त कर लिया है। कई बार मांगने पर भी पासपोर्ट वापस नहीं मिला। लिहाजा वो चोरी से यूएई के शारजाह इंटरनेशनल एयरपोर्ट की दीवार फांद कर रनवे में घुस गया। उसने प्लेन पकड़ने के लिए दौड़ भी लगाई लेकिन असफल रहा। बाद में यूएई पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। उसने कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए भारत लौटना चाहता था उसके लिए चाहे मुझे कोई कीमत चुकानी पड़े।


अरेस्ट होने के बाद आरके ने कहा कि वो एक आजाद इंसान है। वो अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता है और जल्द ही उससे शादी करना चाहता है। उसने लड़की के घरवालों को भी राजी कर लिया है। हालांकि अभी खुद आरके के मां-पिता शादी के लिए तैयार नहीं हैं। एक कानूनी सलाहकार का कहना है कि अगर इस मामले में आरके दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें पांच साल तक की सजा हो सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: garlfrend se milne ke liye faand gaya eyrport ki divaar, runve par lgaaa di daude
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From International

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×