--Advertisement--

गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए फांद गया एयरपोर्ट की दीवार, रनवे पर लगा दी दौड़

वेलेंटाइन वीक में सामने आई एक दिलचस्प खबर।

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 02:20 PM IST
सांकेतिक फोटो सांकेतिक फोटो

इंटरनेशनल डेस्क. वेलेंटाइन वीक चल रहा है। लोग एक दूसरे को विश कर रहे हैं। यूएई में रहने वाला एक लड़का भी इंडिया में रहने वाली गर्लफ्रेंड को विश करना चाह रहा था, उससे मिलकर अपने प्यार का इजहार करना चाहता था। लेकिन उसके पास इंडिया आने के लिए पासपोर्ट नहीं था। ऐसे में वो चुपके से एयरपोर्ट की दीवार फांद गया और प्लेन पकड़ने के लिए रनवे पर ही दौड़ पड़ा। क्या वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिल पाया...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 26 साल का आरके पेशे से इंजीनियर है और यूएई में जॉब करता है। वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए इंडिया जाना चाहता था लेकिन जिस कंपनी में वो काम करता है उसने पासपोर्ट जब्त कर लिया है। कई बार मांगने पर भी पासपोर्ट वापस नहीं मिला। लिहाजा वो चोरी से यूएई के शारजाह इंटरनेशनल एयरपोर्ट की दीवार फांद कर रनवे में घुस गया। उसने प्लेन पकड़ने के लिए दौड़ भी लगाई लेकिन असफल रहा। बाद में यूएई पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। उसने कहा कि मैं अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए भारत लौटना चाहता था उसके लिए चाहे मुझे कोई कीमत चुकानी पड़े।


अरेस्ट होने के बाद आरके ने कहा कि वो एक आजाद इंसान है। वो अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता है और जल्द ही उससे शादी करना चाहता है। उसने लड़की के घरवालों को भी राजी कर लिया है। हालांकि अभी खुद आरके के मां-पिता शादी के लिए तैयार नहीं हैं। एक कानूनी सलाहकार का कहना है कि अगर इस मामले में आरके दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें पांच साल तक की सजा हो सकती है।

X
सांकेतिक फोटोसांकेतिक फोटो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..