विदेश

--Advertisement--

50 साल के मुस्लिम शख्स ने एक साथ कीं 3 शादियां, ये रही वजह

शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स एक साथ तीन ब्राइड को देखकर चौंक गए। सभी ने सफेद वेडिंग गाउन पहन रखे थे।

Danik Bhaskar

Jan 14, 2018, 06:15 PM IST
अपनी तीनों वाइफ के साथ मोहम्मद सेमांडा। अपनी तीनों वाइफ के साथ मोहम्मद सेमांडा।

कताबी. अफ्रीकी देश युगांडा में एक 50 साल के मुस्लिम शख्स मोहम्मद सेमांडा अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। उसने एक नहीं बल्कि एक लाख तीन महिलाओं से शादी की है। मोहम्मद कताबी में फूड वेंडर का काम करते हैं और फाइनेंशियली बहुत मजबूत नहीं है। इसी वजह से उन्होंने अलग-अलग सेरेमनी न कर तीनों महिलाओं के एक साथ शादी की। शादी में पहुंचे गेस्ट्स का ऐसा था रिएक्शन...

- मैरिज सेरेमनी युगांडा के वकीसो डिस्ट्रिक्ट के कताबी टाउन में हुई। शादी में पहुंचने वाले गेस्ट्स एक साथ तीन ब्राइड को देखकर चौंक गए। सभी ने सफेद वेडिंग गाउन पहन रखे थे।
- मोहम्मद ने सेरेमनी में आए रिपोर्टर्स को बताया कि उसकी बीवियों को पता है कि वो फाइनेंशियल तौर पर मजबूत नहीं है, लेकिन वो सब प्यार के लिए मुझसे शादी को राजी थीं।
- मोहम्मद ने कहा कि महिलाओं को एक दूसरे से जरा भी जलन नहीं होती। मैं उन सभी को मकान दूंगा और मैं उन्हें सपोर्ट करने के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रहा हूं।
- उसने मीडिया को बताया कि अपनी फाइनेंशियल कंडीशन के चलते उसने तीन महिलाओं से एक साथ शादी की और अलग-अलग सेरेमनी नहीं की।
- मोहम्मद की 48 साल की वाइफ सलमत नालूवुगे, 27 साल की जामेओ नकाइजा और 24 साल की मस्तुलाह नमवान्जे सेरेमनी को एन्जॉय करती दिखीं।
- नालूवुगे पिछले 20 साल से मोहम्मद के साथ हैं और दोनों के पांच बच्चे हैं। वहीं, बाकी की दोनों महिलाएं सगी बहने हैं और इनके भी बच्चे हैं।

- मोहम्मद की नालूवुगे ने कहा कि मैं अपने हसबैंड का थैंक्स कहना चाहती हूं कि उन्होंने हम तीनों से एक ही सेरेमनी में शादी। इसका मतलब है कि वो कभी हमसे भेदभाव नहीं करेंगे और किसी एक साथ साथ नहीं लेंगे।

आगे की स्लाइड्स में देखें मोहम्मद के मैरिज सेरेमनी की फोटोज...

Click to listen..