--Advertisement--

न्यू ईयर से पहले दिखा ऐसा जश्न, इस हाल में नजर में लड़के-लड़कियां

यहां नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में तीन दिन का फेस्टिवल ऑर्गेनाइज किया गया है, जिसमें लोग पहुंच रहे हैं।

Danik Bhaskar | Dec 31, 2017, 05:44 PM IST
नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में फॉल्स फेस्टिवल। नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में फॉल्स फेस्टिवल।

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में न्यू ईयर के लिए सेलिब्रेशन का दौर चल रहा है। यहां नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में तीन दिन का फेस्टिवल ऑर्गेनाइज किया गया है, जिसमें लोग पहुंच रहे हैं। यहां इस वक्त पारा 30 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंच रहा है। ऐसे में पार्टी गर्ल्स और ब्वॉयज शॉर्ट स्कर्ट, टैंक टॉप और बिकिनीज में डांस करते नजर आए। लोग इस अंदाज में आए नजर...

- फेस्टिवल में आने वाले ज्यादातर लोग ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए। वहीं, कुछ पानी के अंदर फ्लेमिंगोज में गर्मी से राहत की सांस लेती नजर आ रहीं।
- पिछले साल इसी तरह के फॉल्स फेस्टिवल में टीनेजर्स ने सेक्शुअली असॉल्ट की शिकायत की थी, जिसे देखते हुए इस बार पुलिस काफी अलर्ट है।
- डिटेक्टिव कॉन्सटेबल डैमिएन मैकविली ने कहा कि हम फेस्टिवल में आने वालों को सेफ फील कराना चाहते हैं, ताकि वे एन्जॉय कर सकें।
- पुलिस ने लोगों से अपील भी की है कि जो भी अकेलापन और खुद को अनसेफ महसूस करे, वो फेस्टिवल सिक्युरिटी स्टाफ से मदद ले सकता है।
- 2016 में हुए इसी तरह के फॉल्स फेस्टिवल में तीन महिलाएं हमले का शिकार हुई थीं। इनमें से दो को सेक्शुअली असॉल्ट किया गया था।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें सेलिब्रेशन से पहले की तैयारियां...

नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में फॉल्स फेस्टिवल। नॉर्थ बैरन पार्कलैंड में फॉल्स फेस्टिवल।