--Advertisement--

दो हफ्ते बाद खुला एडल्ट स्टार की मौत का राज, इस हाल में मिली थी लाश

लास वेगास मेट्रो पुलिस डिपार्टमेंट ने उसकी मौत की वजहों से जुड़े डॉक्युमेंट रिलीज किए हैं।

Danik Bhaskar | Jan 21, 2018, 12:50 PM IST
पोर्न स्टार ओलिविया नोवा। पोर्न स्टार ओलिविया नोवा।

लास वेगास. अमेरिकी पोर्न स्टार ओलिविया नोवा की मौत की वजह सामने आ गई है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि यूरिन का गंभीर इन्फेक्शन उसकी किडनी तक पहुंच गया था, जिससे उसकी मौत हुई। नोवा की डेडबॉडी लास वेगास के अपने घर में मौत के 12 घंटे बाद मिली थी। रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि जब उसकी डेडबॉडी मिली तो वेस्ट से उसका निचला हिस्सा नेकेड हालात में था। इस हाल में मिली थी डेडबॉडी...


- लास वेगास मेट्रो पुलिस डिपार्टमेंट ने उसकी मौत की वजहों से जुड़े डॉक्युमेंट रिलीज किए हैं। इसमें नोवा के पैर पर जख्म के निशान पाए गए हैं।
- पुलिस ने बताया कि उसकी डेडबॉडी मौत के करीब 12 घंटे बाद मिली थी। उस वक्त उसका चेहरा बेड पर झुका था और वेस्ट से उसका निचला हिस्सा नेकेड हालत में था।
- पुलिस को पहले लगा था कि उसकी मौत नेचुरल नहीं है, लेकिन रिपोर्ट आने के बाद साफ है कि उसकी मौत इन्फेक्शन के चलते हुई है।

हॉलिडे से लौटी थीं नोवा

- 20 साल की ओलिविया नोवा 7 जनवरी को लास वेगास के अपने प्राइवेट रेजीडेंस में मृत मिली। जहां वो कुछ दिन पहले ही हॉलिडे एन्जॉय करके लौटी थीं।
- क्रिसमस हॉलिडे के दौरान ही उसने एक ट्वीट कर अपने अकेलेपन का जिक्र किया था। उसने लिखा था कि, मैं अकेले ही हॉलिडे बिता रही हूं।

- उसे हायर करने वाली मॉडलिंग एजेंसी ने मौत के बाद कहा था कि नोवा के साथ बहुत कम वक्त काम किया, पर वो बहुत ही बेहतरीन और जेन्टल पर्सनॉलिटी वाली लड़की थी।
- एजेंसी के ओनर डेरेक हे ने कहा कि वो बहुत ही प्यारी और तमीजदार लड़की थी। उसकी उम्र सिर्फ 20 साल थी। हमें उसकी मौत से बहुत बड़ा झटका लगा।

ब्वॉयफ्रेंड ने किया था सुसाइड

- ओलिविया का असल नाम एलेक्सिस था। उसे एलए डायरेक्ट मॉडल्स ने दो महीने के लिए साइन किया था। उसने बीते अप्रैल में ही एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइन की थी।
- एजेंसी के ओनर ने कहा था कि ये पिछले तीन महीने में लगातार चौथी मौत है, जिसने इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।
- नोवा की मौत से नौ महीने पहले ही उसके ब्वॉयफ्रेंड ने भी सुसाइड कर लिया था। उसने नोवा के बर्थडे के दो दिन पहले ही सुसाइड किया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें इस एडल्ट स्टार की फोटोज...

ब्वॉयफ्रेंड के साथ नोवा की फोटो। ब्वॉयफ्रेंड के साथ नोवा की फोटो।