--Advertisement--

तानाशाह की पोती ने कराया ऐसा फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे ताने

ईसाबेल दुर्तेते के रोड्रिगो के बड़े बेटे पाओलो दुर्तेते की बेटी हैं। पाओलो यहां की दवाओ सिटी के वाइस मेयर भी हैं।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 02:25 PM IST
प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुर्तेते की पोती ईसाबेल का फोटोशूट। प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुर्तेते की पोती ईसाबेल का फोटोशूट।

इंटरनेशनल डेस्क. फिलीपीन्स के प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुर्तेते की पोती ईसाबेल का फोटोशूट चर्चा में है। अपने 18वें बर्थडे के लिए उन्होंने प्रेसिडेंशियल पैलेस में ये फोटोशूट कराया। इसके लिए देश के टॉप डिजाइनर, स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को हायर किया गया था। ईसाबेल की ये फोटोज सोशल मीडिया पोस्ट होते ही कई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गईं। किसी ने प्रेसिडेंशियल पैलेस में ऐसे फोटोशूट को गलत बताया। तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लेकर ईसाबेल को तरह-तरह के ताने दिए। इन ड्रेसेज में कराया ऐसा फोटोशूट...

- ईसाबेल दुर्तेते के रोड्रिगो के बड़े बेटे पाओलो दुर्तेते की बेटी हैं। पाओलो यहां की दवाओ सिटी के वाइस मेयर भी हैं।
- उन्होंने पिछले हफ्ते मलाकानांग पैलेस में इस फोटोशूट के लिए देश के सबसे बड़े डिजाइनर, स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट को हायर किया था।
- इस फोटोशूट के लिए ईसाबेल ने एक रेड कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था, जिसे दुबई बेस्ड डिजाइनर गैरीमोन रोफेरोज ने डिजाइन किया था।
- पैलेस में देश के झंडे के पास कुछ फोटोज में ईसाबेल पिंक कलर के गाउन में दिख रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में वो पैलेस के फाउंटेन के आगे फ्लोरल ड्रेस हैं।
- अगले महीने पड़ने वाले बर्थडे के लिए कराए गए इस फोटोशूट में वो किसी प्रिंसेज की तरह दिख रही हैं। ये बर्थडे वो फिलीपीन्स में ही सेलिब्रेट करेंगी।

जगह को लेकर विवाद
- इस फोटोशूट को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। क्रिटिक्स का कहना है कि फोटोशूट के लिए प्रेसिडेंट का पैलेस सही जगह नहीं है।
- वहीं, फिलीपीन्स के कई लोग इस महंगे फोटोशूट के बाद ईसाबेस का कम्पैरिजन इमेल्डा मार्कोस से कर रहे हैं,जो डिक्टेटर और पूर्व प्रेसिडेंट की वाइफ हैं।
- डिक्टेटर फर्डिनैंड मार्कोस की विडो इमेल्डा को उनकी लग्जरी लाइफ के लिए जाना जाता है। उनके पास अकेले शूज के लिए 3000 पेयर से ज्यादा का कलेक्शन था।

सोशल मीडिया पर ताने
- सोशल मीडिया एक यूजर ने कहा कि मरावी शहर में जहां लोगों के लिए जिंदगी मुश्किल हो गई है। वहीं, ईसाबेल रेड गाउन में प्रेसिडेंशियल पैलेस में पोज दे रही हैं।
- दूसरे यूजर ने लिखा कि डिक्टेटर की पोती लैविश लाइफ जी रही है। वहीं, देश के गरीबों का जीना मुश्किल हो रहा है।

सरकार की सफाई
प्रेसिडेंशियल स्पोक्समैन हैरी रॉक ने फोटोशूट को लेकर किसी भी विवाद को खारिज कर दिया है। रॉक ने कहा कि किसी भी टैक्सपेयर यानी जनता का पैसा इसमें इस्तेमाल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रेसिडेंट की पोती अपनी बर्थडे फोटोज के लिए पैलेस में अगर पोज दे रही हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोशूट...

फिलीपीन्स के प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुर्तेते। फिलीपीन्स के प्रेसिडेंट रोड्रिगो दुर्तेते।