--Advertisement--

रईस ने बेटे के बर्थडे पर खर्च कर दिए 25 करोड़, गिफ्ट में दी ये कार

बर्थडे गिफ्ट के तौर पर उन्होंने बेटे को फेरारी 488 स्पाइडर कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 05:06 PM IST
थॉमस अपनी बहन माया के साथ (बाएं)। पार्टी में पहुंचे गेस्ट्स (दाएं)। थॉमस अपनी बहन माया के साथ (बाएं)। पार्टी में पहुंचे गेस्ट्स (दाएं)।

सैन एंटोनियो. टेक्सास में एक रईस लॉयर के बेटे की बर्थडे पार्टी खबरों में है। लॉयर थॉमस जे हेनरी ने सेलिब्रिटी गेस्ट्स, डांसर बुलाने और बेटे को फेरारी कार गिफ्ट देने के लिए 25 करोड़ रुपए हुए खर्च कर दिए। सैन एंटोनियो में पिछले वीकेंड पर हुई इस पार्टी में हॉलीवुड प्रोडक्शन डिजाइनर समेत 400 वीआईपी गेस्ट पहुंचे। इससे पहले वो बेटी की बर्थडे में भी 38 करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं। गिफ्ट की डेढ़ करोड़ की कार...

- हेनरी ने बेटे थॉमस जूनियर का 18वें बर्थडे सैन एंटोनियो में सुपरक्लब होटल डिस्कोथेक में हुआ। इसमें बर्लेस्क डांसर्स, एरियल आर्टिस्ट और 400 वीआई गेस्ट बुलाए गए।
- इन्होंने पार्टी में अपनी परफॉर्मेस दी। इसके अलावा पार्टी में एक्ट्रेस रूमर विल्स, सिंगर अशांति और सुपरमॉडल जोआना क्रुपा भी पहुंचे।
- बर्थडे गिफ्ट के तौर पर थॉमस जूनियर को अपने पेरेन्ट्स की ओर से फेरारी 488 स्पाइडर कार मिली है, जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है।
- हेनरी ने कहा कि वो अपने बेटो को उसकी ड्रीम पार्टी देना चाहता था। हमने अपनी फैमिली और फ्रेंड के साथ बहुत बढ़िया वक्त बिताया।

बेटी को भी दी थी ऐसी बर्थडे पार्टी
हेनरी ने ऐसा ही सेलिब्रेशन अपनी बेटी माया के बर्थ डे पर भी किया था। पिछले साल उसकी पार्टी में 38 करोड़ रुपए खर्च किए थे। माया एक्टिंग की फील्ड में अपना करियर तलाश रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें इस पार्टी की फोटोज..