--Advertisement--

41 साल की टीचर की स्टूडेंट के साथ लीक हुईं इन्टीमेट PHOTOS, मचा बवाल

सोशल नेटवर्क के जरिए इरिना और उसकी 18 साल की स्टूडेंट वेलेरिया के बीच सेक्शुअल अफेयर होने के कुछ सबूत मिले हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 12:10 AM IST
वेलेरिया ने फोटोशॉप की हुई बता वेलेरिया ने फोटोशॉप की हुई बता

इंटरनेशनल डेस्क. रूस में एक फोटो लीक ने यहां की एक महिला टीचर के रोल पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 41 साल की इरिना इब्रागिमखालिमोवा पर उनकी स्टार स्टूडेंट के साथ फिजिकल रिलेशन रखने को लेकर इन्वेस्टिगेशन शुरु हो गई है। इरिना की 18 साल की फीमेल स्टूडेंट के साथ एक इन्टिमेट फोटो लीक हुई है। इसके अलावा इस जोड़े के आपस में किए गए कई मैसेज भी सामने आए हैं। हालांकि, जब इनके बीच अफयेर शुरू हुआ होगा, तब स्टूडेंट की उम्र महज 17 साल रही होगी।

- लोकल न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, सोशल नेटवर्क के जरिए इरिना और उसकी 18 साल की स्टूडेंट वेलेरिया के बीच सेक्शुअल अफेयर होने के कुछ सबूत मिले हैं।
- स्क्रीनशॉट इस बात का सबूत हैं कि वो दोनों एक दूसरे को हग करते और किस करते ढेरों फोटोज पोस्ट करती थीं। ये फोटोज इरिना और वेलेरिया दोनों पोस्ट करती थीं।
- वेबसाइट के मुताबिक, इनमें से इरिना द्वारा पोस्ट की गई एक फोटो तो बहुत ही इन्टिमेट है। ये सभी को सोचने पर मजबूर कर देंगी कि उन दोनों के बीच सेक्शुअल रिलेशन भी थे।
- हालांकि, इस पूरे मामले में बोरोविची में रहने वाली इरिना का कोई कमेंट सामने नहीं आया है। वो वेलेरिया की बायोलॉजी की टीचर थीं।
- इस मामले में इन्वेस्टिगेशन की जा रही है और इसका जिम्मा उस इन्वेस्टिगेशन कमेटी को दिया गया है जो सीरियस क्राइम की पड़ताल करती है।

स्टूडेंट ने किया ये दावा
- वेलेरिया का दावा है कि ये फोटो ओरिजनल नहीं है फोटोशॉप की हुई है। स्टूडेंट वेलेरिया ने कहा कि उसने इरिना से इस बारे में बात की है। उनका कहना है कि उनके पास इस तरह की कोई अंडरवियर नहीं है जो फोटो में दिख रही है। उसका ये भी कहा है कि उसने अपनी टीचर को ऐसे मर्दों जैसी शर्ट पहने नहीं देखा। दोनों का ही कहना है कि उन दोनों ने ही अकाउंट डिलीट कर दिए थे।

स्टाफ कर रहा सपोर्ट
दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त होने का दावा कर रहे हैं। स्कूल की हेड टीचर ल्यूडमिला क्रुपकिना ने भी उनका सपोर्ट किया है। हेट टीचर ने कहा कि इरिना पिछले कई साल से वेलेरिया की अच्छी दोस्त है। उनका कहना है कि ये फोटो लीक इन्हें ब्लैकमेल करने की एक साजिश हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वेलेरिया को अपनी पढ़ाई के लिए स्कूल में गोल्ड मेडल मिला था और इसीलिए टॉप रशियन यूनिवर्सिटी में एक जगह मिली। वहीं इरिना के कलीग्स का कहना है कि टीचर के तौर पर उनकी बहुत रिस्पेक्ट है।

आगे की स्लाइड्स में देखें इन दोनों की फोटोज...

X
वेलेरिया ने फोटोशॉप की हुई बतावेलेरिया ने फोटोशॉप की हुई बता
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..