--Advertisement--

जयललिता का आखिरी वीडियो कर रहा ट्रेंड, ये हॉट टॉपिक्स भी ट्रेंडिंग में

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उस वक्त का है जब जयललिता चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं।

Dainik Bhaskar

Dec 20, 2017, 12:41 PM IST
सऊदी अरब के पैलेस पर दागी मिसाइल। सऊदी अरब के पैलेस पर दागी मिसाइल।
इंटरनेशनल डेस्क. मंगलवार को यमन के हउती विद्रोहियों ने सऊदी अरब के रियाद पैलेस की तरफ मिसाइल दागी। हालांकि, सऊदी मीडिया का कहना है कि इस मिसाइल को मार गिराया गया है। बता दें, एक महीने के भीतर यमन की तरफ से यह ऐसा तीसरा हमला है। सऊदी ने यह भी कहा है कि रियाद पैलेस की तरफ दागा गया मिसाइल ईरान समर्थित हउती से संबंधित था। हउती विद्रोहियों द्वारा मिसाइल छोड़ने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें यमन की बॉर्डर से दो व्यक्ति मिसाइल छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, देश-विदेश के कुछ ऐसे ही ट्रेंडिंग टॉपिक्स के बारे में...
आतंकी हाफिज सईद। आतंकी हाफिज सईद।

आतंकी हाफिज सईद लड़ेगा चुनाव
जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद के 2018 आम चुनाव में हिस्सा लेने की खबर पर अमेरिका ने चिंता जताई है। अमेरिकी विदेश विभाग की प्रवक्ता हीथर नोर्ट ने कहा, सईद मुंबई हमलों का मास्टर माइंड और लश्कर-ए-तैयबा का नेता है। ऐसे में उसका चुनाव लड़ना लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। उन्होंने कहा, हमारी पाकिस्तान सरकार के साथ कई बार बातचीत हुई है। हाल में हुई घटनाओं में यह व्यक्ति नजरंबद किया गया था। पाकिस्तान ने उसे नरजबंदी से रिहा कर दिया और अब खबर है कि हाफिज किसी बड़े पद के लिए चुनाव लड़ेगा।

एंटी स्मॉग गन। एंटी स्मॉग गन।

दिल्ली को प्रदूषण से बचाएगी स्मॉग गन
वायु प्रदूषण से निपटने के लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार पहली बार एंटी स्मॉग गन का इस्तेमाल करने जा रही है। गुरुवार को आनंद विहार इलाके में पहली बार इस एंटी स्मॉग गन का ट्रायल किया जाएगा। बता दें, भारत में ऐसा पहली बार होगा, जब हवा में घुले जहरीले कणों को खत्म करने के लिए एंटी स्मॉग गन का इस्तेमाल किया जाएगा।

Latest breaking news from around the world

गुजरात चुनाव: 19 लाख से ज्यादा हुए ट्वीट
गुजरात चुनाव पर भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के कई देशों की नजर थी। इसी के चलते अमेरिका, कनाडा, न्यूजीलैंड से लेक ऑस्ट्रेलिया तक के लोग ट्विटर के जरिए गुजरात चुनाव पर नजर रखे हुए थे। ट्विटर इंडिया के मुताबिक, एक दिसंबर से 18 दिसंबर के बीच #GujaratElection हैशटैग के साथ करीब 19 लाख ट्वीट किए गए।

X
सऊदी अरब के पैलेस पर दागी मिसाइल।सऊदी अरब के पैलेस पर दागी मिसाइल।
आतंकी हाफिज सईद।आतंकी हाफिज सईद।
एंटी स्मॉग गन।एंटी स्मॉग गन।
Latest breaking news from around the world
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..