Hindi News »International News »International» Love Is Literally In The Air This Valentines Day

आखिर पायलट को क्या सूझी, आसमान में बना दिया दिल

वेलेंटाइन डे कैसे सेलिब्रेट करना है इसके लिए सभी की कुछ न कुछ खास प्लानिंग होती है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 15, 2018, 04:44 PM IST

आखिर पायलट को क्या सूझी, आसमान में बना दिया दिल, international news in hindi, world hindi news

वेलेंटाइन डे कैसे सेलिब्रेट करना है इसके लिए सभी की कुछ न कुछ खास प्लानिंग होती है। ये दिन सिर्फ प्यार करने वालों के लिए ही नहीं, बल्कि वर्जिन एटलांटिक की ट्रेनिंग फ्लाइट के लिए भी खास था। दरअसल, इस दिन इन्होंने लंदन गेटविक एयरपोर्ट से टेक ऑफ किया और इंग्लैंड के साउथ-वेस्ट कोस्ट के ऊपर ट्रेवल करते हुए हवा में हार्ट शेप बनाकर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। इसके लिए ली थी परमिशन...

- कैप्टन जेजे बरोज ( वर्जिन एटलांटिक के एयरक्राफ्ट ऑपरेशन के डायरेक्टर) ने बताया कि 14 फरवरी के दिन फ्लाइट VS850P के इस रूट पर उड़ान भरने से पहले बाकायदा हमने नेशनल एयर ट्रैफिक सर्विसेस (NATS) से स्पेशल रिक्वेस्ट की थी। क्योंकि हमाराा रूट ब्रिटिश एयर स्पेस के ऊपर से होकर गया था। इसके साथ ही हमने ट्रेनिंग भी ली थी लेकिन जब हमें लगा कि इस दिन वेलेंटाइन डे है तो हमने इसे और इंटरेस्टिंग बनाने का सोची।


- बता दें कि वर्जिन एटलांटिक एयरबस ने जमीन से 30 हजार फीट की ऊंचाई पर यह हार्ट बनाया था और ये उड़ान खत्म होने में करीब 1 घंटे का समय लगा। हॉलिडे थीम्ड ट्रेनिंग फ्लाइट ने ऐसा सिर्फ फन के लिए किया था। इसका फोटो वर्जिन ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए International News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aakhir paaylt ko kyaa sujhi, aasmaan mein bana diyaa dil
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×