--Advertisement--

इस वेलेंटाइन डे पर हवा में नजर आया प्यार

वेलेंटाइन डे कैसे सेलिब्रेट करना है इसके लिए सभी की कुछ न कुछ खास प्लानिंग होती है।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 01:26 PM IST
Love Is Literally In The Air This Valentines Day

वेलेंटाइन डे कैसे सेलिब्रेट करना है इसके लिए सभी की कुछ न कुछ खास प्लानिंग होती है। ये दिन सिर्फ प्यार करने वालों के लिए ही नहीं, बल्कि वर्जिन एटलांटिक की ट्रेनिंग फ्लाइट के लिए भी खास था। दरअसल, इस दिन इन्होंने लंदन गेटविक एयरपोर्ट से टेक ऑफ किया और इंग्लैंड के साउथ-वेस्ट कोस्ट के ऊपर ट्रेवल करते हुए हवा में हार्ट शेप बनाकर वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया। इसके लिए ली थी परमिशन...

- कैप्टन जेजे बरोज ( वर्जिन एटलांटिक के एयरक्राफ्ट ऑपरेशन के डायरेक्टर) ने बताया कि 14 फरवरी के दिन फ्लाइट VS850P के इस रूट पर उड़ान भरने से पहले बाकायदा हमने नेशनल एयर ट्रैफिक सर्विसेस (NATS) से स्पेशल रिक्वेस्ट की थी। क्योंकि हमाराा रूट ब्रिटिश एयर स्पेस के ऊपर से होकर गया था। इसके साथ ही हमने ट्रेनिंग भी ली थी लेकिन जब हमें लगा कि इस दिन वेलेंटाइन डे है तो हमने इसे और इंटरेस्टिंग बनाने का सोची।


- बता दें कि वर्जिन एटलांटिक एयरबस ने जमीन से 30 हजार फीट की ऊंचाई पर यह हार्ट बनाया था और ये उड़ान खत्म होने में करीब 1 घंटे का समय लगा। हॉलिडे थीम्ड ट्रेनिंग फ्लाइट ने ऐसा सिर्फ फन के लिए किया था। इसका फोटो वर्जिन ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया था।

X
Love Is Literally In The Air This Valentines Day
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..