--Advertisement--

खतरनाक इंजेक्शन से बना डाला अपना ऐसा हाल, अब कर रहीं ये दावे

कभी व्हाइट ग्लैमर मॉडल रहीं मार्टिना बार्बी की तरह दिखना चाहती थीं। इसी शौक के चलते उन्होंने अपना ऐसा हाल बना लिया।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 01:11 PM IST
जर्मन मॉडल मार्टिना बिग सर्जरी से पहले (बाएं) और सर्जरी के बाद (दाएं)। जर्मन मॉडल मार्टिना बिग सर्जरी से पहले (बाएं) और सर्जरी के बाद (दाएं)।

इंटरनेशनल डेस्क. जर्मनी की एक एक्स एयरहोस्टेस फिर खबरों में हैं। खतरनाक इंजेक्शंस के जरिए अपना लुक बदलने वाली इस महिला का अब कहना है कि वो और उसके बाल अब नेचुरल तरीके से अफ्रीकन होते जा रहे हैं। 29 साल की ग्लैमर मॉडल मार्टिन बिग प्लास्टिक सर्जरी पर अब तक 45 लाख रुपए से ज्यादा खर्च कर चुकी हैं। वो ब्रेस्ट इम्प्लांट के साथ ही अपना कलर डार्क कराने के लिए टैनिंग के इंजेक्शंस भी ले चुकी हैं। असल ब्लैक वुमन बनने का दावा...

- कभी व्हाइट ग्लैमर मॉडल रहीं मार्टिना बार्बी की तरह दिखना चाहती थीं। इसी शौक के चलते उन्होंने अपना ऐसा हाल बना लिया।
- वो अपने इस लुक के लिए करीब 45 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं। उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट कराए हैं और टैनिंग इंजेक्शंस लेकर अपना कलर डार्क किया है।
- हालांकि, अब मार्टिना का दावा है कि उनके बाल नेचुरल तरीके से किसी अफ्रीकन की तरह हो गए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने महसूस किया कि मेरे बालों का टेक्चर बदल चुका है।
- मार्टिना के मुताबिक, मैंने अपने बाल सलून में मौजूद बाकी अफ्रीकंस के साथ कम्पेयर किए तो मुझे महसूस हुआ कि ये तो बिल्कुल मेरे बालों के जैसे ही हैं।
- उन्होंने कहा कि ये इस बात का सबूत है कि मैं अब असल में ब्लैक वुमन बन गई हूं। उनका मानना है कि उनकी आंखों का रंग भी चेंज हो गया है। इसके चलते वो बिल्कुल अफ्रीकन लग रही हैं।

ब्वॉयफ्रेंड से मिलता है सपोर्ट
- मार्टिना का कहना है कि उन्हें इन फैसलों में उनके ब्वॉयफ्रेंड माइकल का बहुत सपोर्ट मिलता है। वो दोनों स्कूल टाइम से एक-दूसरे के साथ हैं।
- माइकल एक्स पायलट हैं और वो भी इन दिनों स्किन का कलर डार्क करने के इंजेक्शन ले रहे हैं। वो ब्वॉयफ्रेंड होने के साथ ही मार्टिना के मैनेजर और स्टाइल एडवाइजर भी हैं।
माइकल का कहना है कि हम दोनों क्लास में मिले थे, तब मेरी उम्र 18 और मार्टिना की 17 साल थी। क्लास में तीन लड़के और 23 लड़कियां थी, लेकिन मेरी नजर सिर्फ मार्टिना पर होती थी।
- मार्टिना और माइकल ने एक साथ करीब 7 साल तक फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर एक एयरलाइ बेस के लिए काम किया, लेकिन आंख में बीमारी के चलते उसे छोड़ना पड़ा।

आगे की स्लाइड्स में देखें मार्टिना की फोटोज...

मार्टिना। मार्टिना।
मार्टिना की सर्जरी से पहले की फोटो। मार्टिना की सर्जरी से पहले की फोटो।
ब्वॉयफ्रेंड माइकल के साथ मार्टिना। ब्वॉयफ्रेंड माइकल के साथ मार्टिना।
सर्जरी पर 45 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं मार्टिना। सर्जरी पर 45 लाख रुपए खर्च कर चुकी हैं मार्टिना।
ब्लैक वुमन बनने के लिए लगवाए इंजेक्शंस। ब्लैक वुमन बनने के लिए लगवाए इंजेक्शंस।
सर्जरी के लिए ब्वॉयफ्रेंड का भी मिला सपोर्ट। सर्जरी के लिए ब्वॉयफ्रेंड का भी मिला सपोर्ट।