--Advertisement--

ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने करा डाली 30 सर्जरी, अब इसलिए हो रहा अफसोस

22 साल की यू-ट्यूब स्टार बेरी नेग ने फेवरेट सेलिब्रिटी जैसे लुक के लिए पहली बार 17 साल की उम्र में सर्जरी कराई।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 04:57 PM IST

इंटरनेशनल डेस्क. हांगकांग में एक लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए एक के बाद एक 30 सर्जरियां करा डालीं। हालांकि, अब उसे अपने इस काम पर पछतावा हो रहा है। उसे तकलीफ इस बात की है उसने ये सबकुछ गलत वजहों के लिए किया। सर्जरी के चलते उसका ओरिजनल लुक भी पूरी तरह चेंज हो गया है। सर्जरी का हो गया था नशा...

- हांगकांग में एक ब्यूटी सेंटर ने स्टूडेंट पैकेज पर डिस्काउंट का ऑफर दिया था और इसके तहत तीन इन्जेक्शंस दे रहा था।
- 22 साल की यू-ट्यूब स्टार बेरी नेग ने फेवरेट सेलिब्रिटी जैसे लुक के लिए पहली बार 17 साल की उम्र में इसी स्टेडेंट पैरेज के तहत सर्जरी कराई।
- बेरी ने पहली सर्जरी शौकिया तौर पर करवाई। इसके लिए उसने साढ़े छह हजार रुपए तक खर्च कर दिए थे।
- पर ओवरएज शख्स से अफेयर के बाद तो उसे सर्जरी की लत सी लग गई। उसने 30 सर्जरी करा डाली और लाखों रुपए तक खर्च दिए।

ब्वॉयफ्रेंड से मिलते थे कमेंट
- बेरी ने कहा कि उसका एक्स-ब्वॉयफ्रेंड लगातार उसके लुक को लेकर उस पर कमेंट करता था और दूसरी महिलाओं से उसे कम्पेयर करता था।
- लिहाजा, उसने अपना लुक बेहतर करने के लिए सर्जरी का सहारा लेना शुरू कर दिया। अगले छह महीने के अंदर उसके चेहरे का सबकुछ बदल चुका है।
- बेरी ने बताया कि उसने फोरहेड (माथे), लिप्स, आईलिड से लेकर नोज तक की सर्जरी करा डाली। ये पूरी तरह से अलग लड़की हो चुकी थी।
- उसने बताया कि वो सर्जरी के बाद चेंज हुए लुक से भी खुश नहीं था और दूसरी महिलाओं के उसे कम्पेयर करता। उसे कुछ और ही चाहिए था।

ब्रेकअप के बाद हुआ अफसोस
- बेरी ने फाइनली पेरेंट्स के पैसे लेकर ब्रेस्ट इम्प्लांट करने का फैसला किया। इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और ब्रेकअप भी हो गया।
- ब्रेकअप के बाद बेरी को इस बात का बहुत अफसोस हुआ उसने अपना असल लुक गलत वजहों के चलते खो दिया।
- बेरी अब अपने अनुभव यू-ट्यूब पर वीडियोज में भी शेयर करती हैं। साथ ही, दूसरी महिलाओं को ऐसी गलती न दोहराने की सलाह भी देती हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...