--Advertisement--

जब ऐसे अजीब तरीके से मीट लेकर पहुंचा वर्कर, तो महिला ने यूं निकाला गुस्सा

मामला सैन जोस के 99 रैंच मार्केट का है, जहां दो शख्स एक ट्रॉली में भरकर कच्चा मीट ला रहे थे।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 05:28 PM IST
सैन जोस के 99 रैंच स्टोर में कच्चा मीट ले जाता वर्कर। सैन जोस के 99 रैंच स्टोर में कच्चा मीट ले जाता वर्कर।

कैलिफोर्निया. अमेरिका के एक ग्रॉसरी स्टोर में खुली ट्रॉली में कच्चा मीट ले जाने की फोटोज को लेकर बवाल मचा हुआ है। एक महिला ने फेसबुक पर इस स्टोर की फोटोज शेयर कीं। महिला ने स्टोर में आने वाले मीट के हाइजीन को लेकर गुस्सा जताया और सवाल खड़े किए हैं। इसके बाद स्टोर की इन्वेस्टिगेशन शुरू हो गई है। हालांकि, स्टोर ने भी इस मामले में माफी मांगी है। देखते ही देखते वायरल हुई फोटो...

- मामला सैन जोस के 99 रैंच मार्केट का है, जहां दो शख्स एक ट्रॉली में भरकर कच्चा मीट ला रहे थे। वहां कस्टमर्स में मौजूद महिला लॉरेटा सीटो इसे देखकर हैरत में पड़ गईं।
- लॉरेटा ने तुरंत अपने मोबाइल से इसकी फोटोज खींची और इन्हें सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर अपलोड कर दिया।
- उन्होंने बताया कि ट्रॉली पर मीट के बहुत बड़-बड़े पीस पड़े थे। कुछ तो सिर्फ हिस्सों में कटे थे और ट्रॉली के हैंडलबार तक छू रहे थे।
- लॉरेटा स्टोर में मीट की डिलिवरी के तरीके को लेकर बेहद नाखुश दिखी। उन्होंने इसी पर सवाल खड़े करते हुए फोटोज पोस्ट की थीं, जो तेजी से वायरल हो गई।
- इसके बाद सैंटा क्लारा काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ एन्वायरनमेंटल हेल्थ ने कंफर्म किया है कि इस मामले को लेकर स्टोरी की जांच की जा रही है।

स्टोर ने सफाई में क्या कहा?
- 99 रैंच मार्केट ने इस पोस्ट के जवाब में कहा कि वो ये फोटोज सामने आने तक इस तरह के हालात से जरा भी वाकिफ नहीं थे।
- स्टोर के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि फोटो में दिख रहा वर्कर स्टोरा का नहीं है। ये स्टोर में मीट सप्लाई करने वाले सप्लायर जिम्स फर्म मीट का है।
- उन्होंने स्टेटमेंट में कहा कि स्टोर ने तुरंत एक्शन लेते हुए जिम्स फर्म मीट से सप्लाई बंद कर दी है। हम बाकी सप्लायर से भी बात कर रहे हैं ताकि ऐसी घटना दोबारा न हो।

महिला से भी मांगी माफी
ग्रॉसरी स्टोर ने लॉरेटा सीटो के फेसबुक पेज पर भी माफी मांगी है। उन्होंने लिखा कि हम इस मसले के सुलझाने के लिए जरूरी कदम उठा रहे हैं। इस मामले को लेकर हम वेन्डर के खिलाफ शिकायत भी कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज...

सप्लायर की ओर से की गई मीट की डिलिवरी। सप्लायर की ओर से की गई मीट की डिलिवरी।
मीट का फोटोज शेयर करने वाली महिला लॉरेटा। मीट का फोटोज शेयर करने वाली महिला लॉरेटा।
गुस्से में फेसबुक पर पोस्ट कीं फोटोज। गुस्से में फेसबुक पर पोस्ट कीं फोटोज।
सैन जोस का 99 रैंच मार्केट। सैन जोस का 99 रैंच मार्केट।