--Advertisement--

GOLD से लदा रहता है ये पाकिस्तानी, लोग इसकी लाइफस्टाइल के हैं फैन

जफर पहली बार उस वक्त चर्चा में आए, जब उन्होंने अपने भाई की शादी में करीब 500 लग्जरीयस कारों का काफिला निकाला था।

Danik Bhaskar | Dec 21, 2017, 06:06 PM IST
पाकिस्तानी बिजनेसमैन जफर सुपारी। पाकिस्तानी बिजनेसमैन जफर सुपारी।

इंटरनेशनल डेस्क. गले में सोने की मोटी चेन, लग्जरी कारों के काफिले के साथ नजर आने वाले ये हैं पाकिस्तानी शख्स जफर सुपारी। रावलपिंडी में रहने वाले बिजनेसमैन जफर सुपारी पाकिस्तानी सोशल मीडिया के सेलेब्रिटी हैं और उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनके साथ हमेशा तीन बॉडीगार्ड्स रहते हैं। जफर ने इसी साल एक इंटरव्यू में बताया कि वो कैसे इंटरनेट सेन्सेशन बने और कैसे इतने लोग उनके फैन बन गए। खोला अपने नाम से जुड़ा सीक्रेट...

- डेली पाकिस्तान को दिए एक इंटरव्यू में जफर ने बताया था कि मैं जहां भी जाता हूं, वहां मैं कई बार ये जानकर हैरान रह जाता हूं कि लोग मेरे बारे में कैसे जानते हैं।
- जफर ने बताया कि उन्होंने सिर्फ तीन साल पहले ही अपना फेसबुक अकाउंट बनाया है। वो सोशल मीडिया में अपनी लग्जरी लाइफ की फोटोज शेयर करते रहते हैं। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर इनके लाखों फॉलोअर्स हो गए।

- उन्होंने अपने नाम के पीछे सुपारी लगाने के पीछे का भी सीक्रेट बताया। उन्होंने बताया कि उनका असली नाम जफर खान है, लेकिन दोस्त ने उन्हें नाम के पीछे सुपारी लगाने की सलाह दी, क्योंकि ये मेरी पर्सनैलिटी को सूट करता था।
- जफर ने बताया, ''मैं कोई गुंडा नहीं हूं। मैं एक बहुत ही नम्र व्यक्ति हूं। लोगों को भला-बुरा बोलने में मेरा जरा भी भरोसा नहीं है। बच्चे और युवा अपने पेरेन्ट्स के साथ मुझले मिलने आते हैं और सेल्फी लेते हैं।''
- जफर पहली बार उस वक्त चर्चा में आए, जब उन्होंने अपने भाई की शादी में करीब 500 लग्जरीयस कारों का काफिला निकाला था।
- इसके अलावा भाई की शादी में कई लोग तो सिर्फ सड़कों पर नोट उड़ाने के लिए ही रखे गए थे। जफर अब पाकिस्तानी सोशल मीडिया में सेलिब्रिटी बन चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें जफर की फोटोज...