Hindi News »National »Latest News »National» Hyderabad BJP MLA T Raja Singh On Hindu Nation

बीजेपी विधायक का भड़काऊ बयान - जो हिन्दू समाज को खत्म करने की बात करे उसे गोली मार दो

सेक्युलरिज्म की वजह से ही भारत पर मुगलों ने राज किया - टी राजा सिंह, BJP विधायक

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 11, 2018, 07:47 PM IST

    • हैदराबाद के गोशमहल से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह का विवादित बयान।
    • विधायक बोले- हिन्दू समाज के खात्मे की बात करने वाले को गोलियों से उड़ा दिया जाना चाहिए।
    • टीवी चैनल पर कहा- मैं एक अखंड हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का सपना देखता हूं।​

    हैदराबाद: एक नेशनल टीवी न्यूज चैनल पर बीजेपी एक विधायक भड़काऊ भाषण देते रहे और कार्यक्रम चलता रहा। इस कार्यक्रम में हैदराबाद के गोशमहल से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने कहा - 'सेक्युलरिज्म की वजह से ही भारत पर मुगलों ने राज किया। इसी वजह से हमारे देश पर दो सौ साल तक अंग्रेजों ने राज किया।' कार्यक्रम में टी राजा ने अपना सपना बताया। उन्होंने कहा - 'बंदूक की नोक पर मेरे कश्मीर में मेरे पंडितों को बसाया जाए, ये है मेरा सपना। जो कोई भी हिन्दू समाज को खत्म करने की बात करे, भारत पर आक्रमण की बात करे, ऐसे लोगों से बात से काम नहीं चलेगा। इन्हें बीच चौराहे पर खड़ा करके गोलियों से उड़ा दें, तोप से उड़ा दें। तलवार से इनकी गर्दन काट दें। मैं इस तरह का भारत देखना चाहता हूं।' पूरी दुनिया में गोहत्या पर रोक लगे

    - टी राजा ने कहा - 'आज मैं एक सपना देखता हूं। एक अखंड हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का सपना। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने, ये मेरा सपना। देश में ही नहीं, पूरे विश्व में गौ माता को राजमाता का दर्जा मिले। गौ हत्या पर प्रतिबंध लगे, ये मेरा सपना है। '

    - बीजेपी विधायक ने पश्चिम बंगाल में हिन्दुओं की स्थिति पर भी बातचीत की और कहा कि यहां जिस तरह से हिन्दुओं का सफाया किया जा रहा है उसे देखते हुए सिर्फ प्रोटेस्ट से काम नहीं चलेगा। लोगों को जो भाषा समझ में आती हैं, उन्हें उसी भाषा में समझाना पड़ेगा।
    - उन्होंने पश्चिम बंगाल में रह रहे बांग्लादेशियों को आतंकवादी करार दिया और कहा कि वो हिन्दुओं को मार रहे हैं। अगर वहां कार्रवाई नहीं होती है, तो मजबूरन बंगाल के हिन्दुओं को तलवार और हथियार उठाना पड़ेगा।

    - न्यूज चैनल की ओर से डाले गए एक वीडियो में उन्हें ये भी कहते सुना गया कि मेरी कही कोई भी बात गलत नहीं है। यह मेरा व्यक्तिगत कार्य है और अगर मेरी किसी भी बात से पार्टी को ठेस पहुंचती है तो पार्टी भी मुझे निकाल सकती है। इस कार्यक्रम में टी राजा ने कुछ ऐसी बातें भी कहीं जिसे हम यहां नहीं लिख सकते।

    पहले भी दे चुके हैं ऐसे बयान
    ये कोई पहला मौका नहीं है कि जब राजा ने ऐसा विवादित बयान दिया हो। हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का नाम लेते हुए कहा था कि अगर 2019 तक राम मंदिर नहीं बना तो वो पार्टी छोड़ देंगे।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए India News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: bijepi vidhaayk ka bhdekaoo byaan - jo hindu smaaj ko khatm karne ki baat kare use gaoli maar do
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From National

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×