--Advertisement--

रेप के आरोप में फंसे दाती महाराज की सफाई, कहा- मैंने कुछ नहीं किया

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 06:03 PM IST

दाती महाराज की एक शिष्या ने उनके और उनके दो अनुयायियों के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।

Daati Maharaj video statement after molestation case

  • रेप के आरोप में फंसे शनिधाम मंदिर संस्थापक दाती महाराज की सफाई।
  • टीवी चैनल में सफाई देते हुए बोले- मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया।
  • पैसे से लेन-देने के विवाद के चलते मुझे फंसाने की साजिश।


नई दिल्ली. रेप के आरोप में फंसे शनिधाम मंदिर संस्थापक दाती महाराज ने एक वीडियो के जरिए सफाई पेश की है। दाती ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। दाती ने जांच में पूरा सहयोग देने की बात कही है। बता दें, दाती महाराज की एक शिष्या ने उनके और उनके दो अनुयायियों के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद से ही इन तीनों के कोई खबर नहीं है।

- दाती महाराज एक वीडियो में सफाई देते हुए कहा कि पिछले दो दिन से जो भी कुछ मैं अखबार और टीवी चैनल्स पर अपने बारे में पढ़ और सुन रहा हूं, उसे लेकर मैं यही कहना चाहता हूं कि मैं कहीं नहीं भाग रहा हूं। मैं सैकड़ों बेटियों का पिता हूं, उनके आस-पास ही रहूंगा। जब भी मुझे अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया जाएगा को मैं वहां हाजिर रहूंगा।
- मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया। पिछले 22 साल से बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ में लगा हूं। मेरे पास सैकड़ों बेटियां हैं। कोई भी आकर राजस्थान में देख सकता है और कोई भी आकर उनसे बात कर सकता है। वहां शासन की पूरी छूट है।
- दाती ने का कहना है पैसों के लेनदेन में हुए विवाद को लेकर उन्हें फंसाया जा रहा है।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दाती महाराज पुलिस की पहुंच से दूर हैं। केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने पीड़ित महिला का बयान भी दर्ज कराया गया।
- वहीं, दाती के आश्रम की संचालिका श्रद्धा ने कहा है कि दाती महाराज कहीं भागे नहीं हैं। शनिवार को वो दिल्ली में मीडिया के सामने आकर पूरे मामले पर अपनी बात रखेंगे।

दो दिन पहले दर्ज हुआ है रेप केस
- दाती महाराज की 25 साल की एक शिष्य ने उनके खिफाल रेप का आरोप लगाया है। दाती के खिलाफ दिल्ली के फतेहपुर बेरी में आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। शिकायत में कहा गया है कि ये घटना दो साल पहले की है। महिला ने शिकायत में यह आरोप भी लगाया है कि उसे मुंह खोलने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी, जिसके डर से इतने वक्त बाद शिकायत दर्ज कराई। उसका ये भी कहना है कि वो अकेली शिकार नहीं है। शनिधाम में कई और महिलाओं के साथ भी ऐसी ही यौन शोषण किया गया है।

X
Daati Maharaj video statement after molestation case
Astrology

Recommended

Click to listen..