Hindi News »International News »International» High School Teacher Arrested For Having A Relationship With A Male Student

शादीशुदा क्लास टीचर ने अपने ही स्टूडेंट से बनाया संबंध, पहले गई नौकरी फिर पुलिस ने किया अरेस्ट

फ्लोरिडा में एक टीचर पर अपने स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाने का आरोप है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 16, 2018, 08:23 PM IST

    • इंटरनेशनल डेस्क. फ्लोरिडा में एक टीचर पर अपने स्टूडेंट के साथ रिलेशन बनाने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक 33 साल की सुजान ओवेन्स ने स्कूल कैंपस में ही एक नाबालिग स्टूडेंट से रिलेशन बनाया। जब इसका पता स्कूल प्रशासन को लगा तो टीचर को नौकरी से निकाल दिया गया। पुलिस के पास भी रिपोर्ट दर्ज कराई गई। जिसके बाद टीचर को अरेस्ट कर लिया गया है।

      आरोपी टीचर एक बच्चे की मां है

      मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 33 साल की सुजान ओवेन्स फ्लोरिडा के क्रिश्चियन हाई स्कूल में पढ़ाती थी। उसकी शादी हो चुकी है। एक बच्चा भी है।

      नाबालिग स्टूडेंट को करती थी मैसेज

      जांच में सामने आया कि आरोपी टीचर सुजान ने नाबालिग स्टूडेंट को मैसेज किया था। इसके बाद उससे स्कूल कैंपस में ही संबंध बनाया। मामले का खुलासा होने पर टीचर को अरेस्ट कर लिया गया। प्रिंसिपल ने स्कूल में हुई घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि नाबालिग के साथ जो हुआ उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आरोपी को इसकी सजा मिलेगी।

      टीचर को मिलने वाला था अवॉर्ड
      मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी टीचर ओवेन्स को गोल्डन हेलो टीचर अवॉर्ड मिलने वाला था। ये अवॉर्ड क्लास में अच्छा परफॉर्म करने वाले टीचर को दिया जाता है। लेकिन ओवेन्स लगे आरोप के बाद नौकरी से निकाल दिया गया।

      जेल से छूटने पर ऐसी होगी जिंदगी
      ओवेन्स जेल से छूटती भी है तो कानून के मुताबिक उसे कुछ दिनों तक एक जीपीएस मॉनिटर पहनना होगा और नाबालिगों से दूर रहना होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओवेन्स सिर्फ अपने बच्चे और हसबैंड के कॉनटेक्ट में रह सकती है। उसे स्कूल के किसी टीचर या बच्चे से मिलने की परमीशन नहीं होगी।

    • शादीशुदा क्लास टीचर ने अपने ही स्टूडेंट से बनाया संबंध, पहले गई नौकरी फिर पुलिस ने किया अरेस्ट, international news in hindi, world hindi news
      +1और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From International

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×