Hindi News »International News »International» Couple Hug Publicly At Kolkata Metro, But Beaten By Crowd

कोलकाता मेट्रो में गले लगने पर कपल की पिटाई, लोग बोले- कमरा लेकर क्यों नहीं मिलते

कोलकाता में मेट्रो स्टेशन पर एक कपल को भीड़ ने इसलिए पीटा, क्योंकि उनपर सरेअाम अश्लीलता फैलाने का आरोप था।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - May 01, 2018, 07:12 PM IST

  • कोलकाता मेट्रो में गले लगने पर कपल की पिटाई, लोग बोले- कमरा लेकर क्यों नहीं मिलते, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें

    स्पेशल डेस्क. कोलकाता में मेट्रो स्टेशन पर एक कपल को भीड़ ने इसलिए पीटा, क्योंकि उनपर सरेअाम अश्लीलता फैलाने का आरोप था। मामला काेलकाता के दम-दम मेट्रो स्टेशन का है। चश्मदीदों के मुताबिक, मेट्रो के अंदर एक कपल काफी नजदीक आ रहा था। थोड़ी देर में वह दोनों एक-दूसरे के गले लगने लगे। भीड़ में एक बुजुर्ग ने उन्हें एेसा करने से रोका तो बात काफी बढ़ गई।

    - बुजुर्ग के आपत्ति जताने के बाद कपल बहस करने लगा। मेट्रो स्टेशन में मौजूद कुछ लोग बुजुर्ग के सपोर्ट में आ गए और कपल को धमकी देने लगे।
    - थोड़ी देर में दम-दम मेट्रो स्टेशन आने पर भीड़ ने लड़के को खींच लिया और उसकी लात-घंूसों से पिटाई कर दी।
    - इस दौरान लड़के को पीटने वाले जोर-जोर से चिल्ला रहे थे कि कमरे लेकर क्यों नहीं मिलते। इस दौरान लड़की ने भी बीच-बचाव किया। उसे भी चोटें आई हैं।
    - भीड़ में से कुछ लोगों ने कपल को सलाह दी कि इतना ही शौक है तो कमरा लेकर क्यों नहीं रहते? इस घटना की फाेटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
    - मशहूर लेखक तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा, 'कपल गले मिला तो बुजुर्गों को आपत्ति होने लगी और कपल की पिटाई कर दी। नफरत की घटनाएं स्वीकार हैं, लेकिन प्यार को अश्लील माना जाता है।

  • कोलकाता मेट्रो में गले लगने पर कपल की पिटाई, लोग बोले- कमरा लेकर क्यों नहीं मिलते, international news in hindi, world hindi news
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×