Hindi News »International News »International» Man Seeks Divorce From Wife Who Rates Ronaldo Higher Than Messi

पत्नी ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताया तो नाराज पति ने तलाक का नोटिस भेजा, 2002 विश्व कप में दोनों पहली बार मिले थे

विश्व कप ग्रुप स्टेज के मैच में मेसी ने आइसलैंड के खिलाफ पेनल्टी चूक गए थे, जिसके चलते अर्जेंटीना का मैच ड्रॉ हुआ था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 05, 2018, 09:21 AM IST

पत्नी ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताया तो नाराज पति ने तलाक का नोटिस भेजा, 2002 विश्व कप में दोनों पहली बार मिले थे, international news in hindi, world hindi news

मॉस्को. रूस में खेले जा रहे फुटबॉल विश्व कप से अर्जेंटीना और पुर्तगाल की टीमें बाहर हो चुकी हैं। हालांकि, इन दोनों ही टीमों के समर्थकों के बीच अभी भी इस बात पर बहस है कि लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो में कौन बेहतर खिलाड़ी है? ताजा वाकया मेजबान देश रूस का ही है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए तलाक का नोटिस भेज दिया, क्योंकि उसने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताया।

मामला 26 जून का है। उस दिन अर्जेंटीना ने नाइजीरिया को 2-1 से हराया था। इस जीत के बाद आर्सेन नाम के शख्स ने मेसी के बेहतरीन प्रदर्शन पर जश्न मनाना शुरू कर दिया। इसी दौरान पत्नी ल्युडमिला ने रोनाल्डो को मेसी से बेहतर बताते हुए आर्सेन को चिढ़ाना शुरू कर दिया। इससे आर्सेन खफा हो गया। इसके बाद आर्सेन ने गुस्से में घर छोड़ दिया। इतना ही नहीं अगली सुबह उसने ल्युडमिला को तलाक का नोटिस भी भेज दिया।

2002 विश्व कप के दौरान हुआ था प्यार:रूसी अखबार ‘आर्गुमेंतो आई फाक्ती’ को दिए इंटरव्यू में आर्सेन ने बताया कि वो और ल्युडमिला 2002 विश्व कप के दौरान मिले थे। कुछ वक्त बाद हमने शादी करने का फैसला लिया। आर्सेन ने कहा कि इस विश्व कप में ल्युडमिला लगातार उसे मेसी के नाम पर चिढ़ा रही थी। साथ ही आइसलैंड के खिलाफ मेसी के पेनल्टी छोड़ने पर भी ताने मार रही थी। यही वजह है कि मैंने घर और ल्युडमिला को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×