Hindi News »International News »International» Teacher Had Relation With 15-Year-Old Schoolboy Is Jailed

टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट से बनाए रिलेशन, स्टूडेंट ने पूछताछ में खोला था सारा राज

अटॉर्नी ऑफिस ने बताया कि उसे कोर्ट ने सेक्शुअल असॉल्ट और स्टूडेंट के साथ गलत रिश्ता रखने का दोषी ठहराया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 08:37 PM IST

टीचर ने 15 साल के स्टूडेंट से बनाए रिलेशन, स्टूडेंट ने पूछताछ में खोला था सारा राज, international news in hindi, world hindi news
  • इंग्लिश टीचर को 15 साल के स्टूडेंट से रिलेशन बनाने पर 6 साल की जेल।
  • पिछले साल अप्रैल में सामने आया मामला, टीचर को किया गया अरेस्ट।
  • पूछताछ में स्टूडेंट ने रो-रोकर टीचर के साथ सेक्स की बात बताई थी।


टेक्सास.अमेरिका में एक इंग्लिश टीचर को 15 साल के स्टूडेंट से रिलेशन बनाने के मामले में 6 साल की जेल हो गई है। उसने एक बार नहीं बल्कि कई बार स्टूडेंट के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए। ये सब कुछ उस दौरान भी हुआ, जब वो प्रेग्नेंट थी। पिछले साल अप्रैल में टीचर को अरेस्ट किया गया। स्टूडेंट ने पूछताछ में सारा राज खोला था।

- 28 साल की कैथरीन रूथ हार्पर टेक्सास के डलास की रहने वाली है। वो जॉन एम टिडवेल मिडल स्कूल में सेवेन्थ ग्रेड की टीचर थी।
- डेन्टन काउंटी डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ऑफिस ने बताया कि उसे कोर्ट ने सेक्शुअल असॉल्ट और स्टूडेंट के साथ गलत रिश्ते रखने का दोषी ठहराया है।
- कोर्ट में दाखिल किए गए एफेडेविड के मुताबिक, जब स्कूल अथॉरिटी ने लड़के से रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया था, तो उसने रो-रोकर टीचर के साथ सेक्स की बात बता दी थी।
- स्टार टेलिग्राम की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को कैथरीन के सेलफोन से उसके स्टूडेंट के साथ बहुत सारे न्यूड फोटोज भी मिले थे।
- लड़का नाबालिग है, इसलिए उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है। वो मिडल स्कूल का स्टूडेंट बताया जा रहा है।

ऐसे शुरू हुई दोनों के बीच बातचीत
- टीचर और स्टूडेंट के बीच अश्लील टेक्स्ट मैसेज के जरिए बातचीत शुरू हुई। स्टूडेंट ने बताया था कि एक बार टीचर गर्मी की छुट्टियों में उसके घर आई थी। दोनों ने पहले शराब पी और फिर रिलेशन बनाया।
- स्टूडेंट ने बताया कि 2016 में जून से जुलाई के बीच ये सब कई बार हुआ। पुलिस ने लड़के का सेलफोन भी जब्त किया था, जिसमें दो महीने के दौरान दोनों के बीच 76 बार बात हुई।
- पिछले साल अप्रैल में जब टीचर कैथरीन की गिरफ्तारी हुई, तब वो आठ महीने की प्रेग्नेंट थी। हालांकि, उसे ये नहीं पता था कि बच्चे का पिता उसका स्टूडेंड है या फिर हसबैंड है।
- अब सजा मिलने के बाद कैथरीन को जेल काटने के साथ ही बाकी की पूरी लाइफ सेक्स ऑफेंडर की तरह रहना पड़ेगा। उसका नाम सेक्स ऑफेंडर के तौर पर दर्ज किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From International

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×