इमरान के बहुमत परीक्षण के दौरान नवाज और बिलावल की पार्टियां मिलकर उम्मीदवार उतारेंगी

DainikBhaskar.com | Aug 03,2018 15:38 PM IST

इमरान खान के प्रधानमंत्री बनने में पीएमएल-एन और पीपीपी मिलकर रोड़ा अटकाने की तैयारी में हैं। उन्होंने बहुमत साबित करने के दौरान अपना संयुक्त उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। इमरान खान की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने 116 सीटों पर जीत दर्ज की है। उन्हें सरकार बनाने के लिए 21 सांसदों के समर्थन की जरूरत है।

इमरान की शपथ में मोदी समेत किसी विदेशी नेता को नहीं बुलाया जाएगा, सिद्धू और कपिल देव जाने को तैयार

DainikBhaskar.com | Aug 02,2018 16:28 PM IST

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया जाएगा। पाकिस्तान के अखबार द डॉन के मुताबिक, इमरान ने गुरुवार को खुद यह फैसला लिया। वे 11 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। समारोह सादगीभरा होगा। इसमें कोई शाही दावत नहीं पराेसी जाएगी। सिर्फ चाय और बिस्कुट ही परोसे जाएंगे। शपथ ग्रहण पूरी तरह राष्ट्रीय समारोह होगा। इमरान के कुछ करीबी दोस्तों को ही बुलाया जाएगा।

इमरान ने शपथ ग्रहण में आमिर, गावस्कर, कपिल और सिद्धू को बुलाया; 11 अगस्त को होगा समारोह

DainikBhaskar.com | Aug 01,2018 21:16 PM IST

पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को न्योता दिया है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान 11 अगस्त को शपथ लेंगे। सिद्धू ने न्योता स्वीकार कर लिया है।

क्रिकेट: न्यूजीलैंड का पाकिस्तान में सीरीज खेलने से इनकार, कहा- सुरक्षा से जुड़ी रिपोर्ट्स के आधार पर लिया फैसला

DainikBhaskar.com | Aug 01,2018 14:04 PM IST

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को पाकिस्तान का दौरा करने से इनकार कर दिया। बोर्ड ने कहा कि इस वक्त पाकिस्तान में जो सुरक्षा हालात हैं, उन्हें देखते हुए न्यूजीलैंड टीम के लिए अभी वहां जाना ठीक नहीं है। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच इस साल अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात में टेस्ट, वनडे और और टी-20 सीरीज खेली जानी है। पाक क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने न्यूजीलैंड से अपील की थी कि वो पाकिस्तान में सिर्फ एक टी-20 सीरीज खेले।