18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं इमरान, भारतीय उच्चायुक्त ने टीम इंडिया के हस्ताक्षरों वाला बैट गिफ्ट किया / 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं इमरान, भारतीय उच्चायुक्त ने टीम इंडिया के हस्ताक्षरों वाला बैट गिफ्ट किया

पाकिस्तान में 25 जुलाई को हुए चुनाव में इमरान की पार्टी 116 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनी थी

DainikBhaskar.com

Aug 10, 2018, 06:47 PM IST
Imran Khan to take oath on 18 august Indian Envoy Ajay Bisaria meets gifts him Bat signed by Indian cricket squad

  • भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इमरान से मुलाकात की
  • दोनों के बीच भारत और पाक के रिश्तों पर बातचीत हुई

इस्लामाबाद. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के मुखिया इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। पार्टी के सांसद फैसल जावेद ने यह जानकारी शुक्रवार को ट्विटर पर दी। उधर, भारतीय उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने सुबह इमरान से मुलाकात की। उन्होंने इमरान को टीम इंडिया के हस्ताक्षरों वाला एक बैट गिफ्ट किया।

ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों के बीच भारत और पाकिस्तान के रिश्तों पर बातचीत हुई। इमरान की पार्टी ने हाल के आम चुनाव में सबसे ज्यादा 116 सीटों पर जीत हासिल की। फैसल जावेद ने बताया कि इमरान के शपथ ग्रहण में कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील गावस्कर को आमंत्रित किया गया है।

पहले 11 अगस्त को लेने वाले थे शपथ : चुनाव जीतने के बाद इमरान के शपथ ग्रहण के लिए पहले 11 अगस्त की तारीख तय हुई थी। चुनाव आयोग ने पीटीआई के दो उम्मीदवारों की जीत का नोटिफिकेशन नहीं जारी किया। इस वजह से शपथ ग्रहण की तारीख 14 अगस्त तक टलने की खबरें भी आई थीं। हाल ही में उन पर सरकारी हेलिकॉप्टर के दुरुपयोग के आरोप भी लगे हैं। माना जा रहा है कि इसी कारण से दूसरी बार उनके शपथ ग्रहण में देरी हुई। हालांकि, हेलिकॉप्टर मामले में उन्होंने माफी मांग ली है।

X
Imran Khan to take oath on 18 august Indian Envoy Ajay Bisaria meets gifts him Bat signed by Indian cricket squad
COMMENT