कनाडा: फ्रेडेरिक्टन के रिहायशी इलाके में गोलीबारी, एक महिला समेत चार की मौत; संदिग्ध हिरासत में

अनुमान है कि अपने फ्लैट की बालकनी से फायरिंग कर रहा था आरोपी, घटना में कई घायल

DainikBhaskar.com| Last Modified - Aug 11, 2018, 07:49 AM IST

2 cops among 4 killed in shooting in eastern Canada Fredericton city, one suspect taken into custody
कनाडा: फ्रेडेरिक्टन के रिहायशी इलाके में गोलीबारी, एक महिला समेत चार की मौत; संदिग्ध हिरासत में

- स्थानीय समयानुसार सुबह 7 बजे शुरू हुई फायरिंग, 9:30 बजे पकड़ा गया आरोपी
- 11:30 बजे पुलिस ने लोगों को खतरा पूरी तरह खत्म होने की जानकारी दी

 

टोरंटो. पूर्वी कनाडा स्थित फ्रेडेरिक्टन शहर के रिहायशी इलाके ब्रूकसाइड ड्राइव में शुक्रवार सुबह सात बजे (भारतीय समयानुसार रात करीब 9:30 बजे ) गोलीबारी की घटना हुई। इसमें दो पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। दोपहर करीब 11:30 बजे पुलिस ने लोगों को खतरा पूरी तरह खत्म होने की जानकारी दी। 
फ्रेडेरिक्टन पुलिस ने बताया कि ब्रूकसाइड इलाके में फायरिंग होने की सूचना मिली थी। इसमें एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। शूटर ने मौके पर पहुंचे कॉन्स्टेबल लॉरेंस रॉबर्ट कॉस्टेलो (45) और साराह मे बर्न्स (43) को भी मार डाला। 

करीब 20 राउंड फायरिंग हुई : ब्रूकसाइड में रहने वाले डेविड मैककाउब्रे के मुताबिक, उन्होंने अपने घर से करीब 30 फीट दूर तीन बार गोली चलने की आवाज सुनी। इसके बाद एक घंटे में करीब 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई। अनुमान था कि आरोपी अपने फ्लैट की बालकनी से गोलीबारी कर रहा था। प्रधानमंत्री जस्टिन ड्रूडो ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर शोक जताया। इससे पहले 2014 में न्यू बर्न्सविक में गोलीबारी की घटना हुई थी। इसमें कनाडा पुलिस के तीन सदस्य मारे गए थे और दो लोग जख्मी हुए थे। 

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now