क्वांटिको में हिंदू आतंकवाद से जुड़े दृश्य पर निर्माताओं ने माफी मांगी, कहा-प्रियंका बेकसूर

सोशल मीडिया पर शो का हिस्सा वायरल होने के बाद से यूजर्स लगातार प्रियंका चोपड़ा की आलोचना कर रहे हैं।

Dainikbhaskar.com| Last Modified - Jun 10, 2018, 01:31 PM IST

1 of
ABC Network apology for Hindu terror plot in Priyanka Chopra Quantico
प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो क्वांटिको का हिस्सा हैं, इसके एक एपिसोड में उन्होंने एक शख्स को हिंदू आतंकी बताया था।

- शत्रुघ्न सिन्हा ने भी प्रियंका चोपड़ा की है, शो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, शर्म करो

- इससे पहले रोहिंग्या शरणार्थियों के लिए चिंता जाहिर करने पर प्रियंका की आलोचना हुई थी

 

वॉशिंगटन.   अमेरिकी शो क्वांटिको में प्रियंका चोपड़ा के रुद्राक्ष ( हिंदू आतंकवाद) वाले डायलॉग पर विवाद बढ़ने के बाद निर्माताओं ने मांगी माफी है। शो की निर्माता कंपनी ने कहा कि इस एपिसोड ने कई लोगों की भावना को उकसाया है। इनमें से कई लोगों ने प्रियंका चोपड़ा पर गलत तरीके से निशाना साधा है। इसमें उनकी कोई गलती नहीं है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो क्वांटिको का हिस्सा हैं, इसके एक एपिसोड में उन्होंने एक शख्स को हिंदू आतंकी बताया था। 

 

प्रियंका का डायलॉग जिसपर विवाद हुआ

- क्वांटिको सीरीज के दौरान एक एपिसोड में प्रियंका आतंकवादी की पहचान के संबंध में साथियों को बता रही हैं। इस डॉयलॉग पर विवाद बढ़ा।

- उनका डॉयलाग है, "'ये पाकिस्तानी नहीं है। इससे गले में रुद्राक्ष पहना है। ये पाकिस्तानी मुसलमान के गले में नहीं हो सकता। यह भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है।" 

 

प्रियंका को टारगेट करना गलत- एबीसी नेटवर्क

- शो के निर्माता एबीसी नेटवर्क ने हिंदू आतंकवाद दिखाने पर माफी मांगी है। उन्होंने कहा, "इस एपिसोड से लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं, लेकिन इसमें प्रियंका को टारगेट करना गलत है।  प्रियंका ने न तो शो बनाया है, न इसे लिखा है और न ही इसका निर्देशन किया है।"

 

#ShameonyouPriyankaChopra हैशटैग पर ट्रोल हो रहीं हैं प्रियंका
- सोशल मीडिया पर शो का हिस्सा वायरल होने के बाद से यूजर्स लगातार प्रियंका चोपड़ा की आलोचना कर रहे हैं। 

 

रोहिंग्या कैंप में जाने पर भी हुई थी ट्रोल
- यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर के तौर पर प्रियंका 21 मई को बांग्लादेश स्थित रोहिंग्या शरणार्थियों के कैंप में गई थीं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं।

- उन्होंने एक संदेश भी लिखा था, जिसमें उन्होंने रोहिंग्या शरणार्थियों के लिए चिंता जाहिर की थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना की गई थी।

ABC Network apology for Hindu terror plot in Priyanka Chopra Quantico
शो में वे कहती हैं, ये पाकिस्तानी नहीं है। इससे गले में रुद्राक्ष पहना है। ये पाकिस्तानी मुसलमान के गले में नहीं हो सकती।
prev
next
Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now