तेजाब में डुबो कर गला दिया दोस्तों को, पैसों के लिए हैवान बन गया यूट्यूब स्‍टार

तीनों की मुलाकात हत्यारे दोस्त से कुछ समय पहले हुई थी जब वे एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए वीडियो शूट करने निकले थे।

dainikbhaskar.com| Last Modified - May 03, 2018, 06:56 PM IST

1 of
Shocking Story of A YouTuber Who Killed His 3 Friends by Drowing them in ACID
दोस्तों की हत्या करने वाला यूट्यूब स्टार क्रिश्चियन ओमर पाल्मा गुतिरेज़

मैक्सिको में तीन लोगों की हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जो आपके होश उड़ा देगा। यहां एक दोस्त ने अपने तीन साथियों को पैसे के लालच में मार डाला। उसने इन्हें मारने के लिए एसिड का सहारा लिया और उनके अवशेष तक एसिड में गला दिया। इन तीनों की मुलाकात हत्यारे दोस्त से कुछ समय पहले हुई थी जब वे एक कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए वीडियो शूट करने निकले थे। दोस्त ने उतारा मौत के घाट...

 

- यहां के पश्चिमी शहर ग्वाडलाहारा में तीनों कॉलेज प्रोजेक्ट के लिए वीडियो शूट करने गए थे। यहां उनकी दोस्ती यूट्यूब स्टार क्रिश्चिचयन ओमर पाल्मा गुतिरेज़ से हुई। 24 साल के ओमर ने एक यू ट्यूब चैनल बनाया था। जिसे 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया था। इन वीडियोज में ड्रग्स और क्राइम के कारण पैदा होने वाली बर्बाद , हिंसक जिंदगी के बारे में बताया गया था। 

 

ड्रग तस्कर के चंगुल में फंसाया
- उनके साथ काम करने वाला यूट्यूब स्टार ज्यादा से ज्यादा पैसा कमाने की चाहत में ड्रग तस्करी में शामिल हो गया। यहां उसी ने अपने तीन साथियों को भी फंसा दिया। इसके बाद पैसों के लिए उनकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक यूट्यूबर पर आरोप है कि उसने तीनों छात्रों के शरीर को तेजाब में डुबोकर उनके अवशेष तक गला दिए।

 

गैंग के कहने पर हत्या
- ओमर गैंग के कहने पर हत्याएं करता था। उसने कबूला कि गैंग के विरोधियों को वो एसिड भरे टैंकों में फेंककर उनके अवशेष तक गला दिया करता था। इसके एवज में उसे महीने में 160 डॉलर तक मिलते थे। वह लोगों के शरीर को एसिड टैंक में फेंकने के बाद दो दिन के लिए छोड़ देता था। इसके बाद तेजाब को नाले में बहा देता था, जबकि बचे हुए अवशेषों को मैदान में फेंक दिया करता था। उसने अपनी तीन साथियों के साथ भी ऐसा ही किया।

Shocking Story of A YouTuber Who Killed His 3 Friends by Drowing them in ACID
तीन लड़के जिनकी एसिड में डुबाकर हत्या की गई।
prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now